1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. सेक्स और रिश्ते
  5. Happy Chocolate Day 2019: इन 5 तरीकों से मनाएं चॉकलेट डे और अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराएं

Happy Chocolate Day 2019: इन 5 तरीकों से मनाएं चॉकलेट डे और अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराएं

Happy Chocolate Day 2019: वैलेंटाइंस डे के कारण फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा जाता है। 7 फरवरी से वैलेंटाइंस वीक शुरू हो गया है। 7 फरवरी को रोज़ डे और 8 फरवरी को प्रपोज डे मनाने के बाद 9 फरवरी को चॉकलेट डे सेलिब्रेट करने के लिए तैयार हो जाइए।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Published on:08 Feb 2019, 8:08 PM IST]
 Happy Chocolate Day- India TV
Happy Chocolate Day

Happy Chocolate Day 2019: वैलेंटाइंस डे के कारण फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा जाता है। 7 फरवरी से वैलेंटाइंस वीक शुरू हो गया है। 7 फरवरी को रोज़ डे और 8 फरवरी को प्रपोज डे मनाने के बाद 9 फरवरी को चॉकलेट डे सेलिब्रेट करने के लिए तैयार हो जाइए। रोज़ डे और प्रपोज डे की तरह इस दिन की भी अपनी ही खासियत है।

ऐसा कहा जाता है कि प्यार जताने का कोई दिन नहीं होता, लेकिन इन खास दिनों को सेलिब्रेट करने में भी कोई हर्ज़ नहीं है। इन दिनों को सेलिब्रेट कर आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील करा सकते हैं। चॉकलेट डे को आप अपने पार्टनर को चॉकलेट देकर सरप्राइज दे सकते हैं।

चॉकलेट लगभग सभी को पसंद होता है तो क्यों नहीं इस दिन कुछ अलग तरीके से अपने पार्टनर को चॉकलेट देकर उन्हें खुश किया जाए। कुछ ऐसा करें, जिससे ये दिन यादगार बन जाए। जानिए कैसे आप इस दिन को खास बना सकते हैं...

चॉकलेट का गुलदस्ता

फूलों का गुलदस्ता तो अच्छा लगता ही है, लेकिन चॉकलेट डे पर अपने पार्टनर को चॉकलेट का गुलदस्ता दें और उनका रिएक्शन देखें।

चॉकलेट मेसन जार

आजकल मेसन जार ट्रेंड में हैं। चॉकलेट डे को अपने पार्टनर के लिए खास बनाने के लिए आप इस जार में चॉकलेट भर के उन्हें दीजिए। इससे उन्हें खुशी तो होगी ही, साथ में आपकी क्रिएटिविटी भी झलकेगी।

चॉकलेट बास्केट

जार के अलावा आप छोटे बास्केट को भी सजा कर उसमें चॉकलेट भर के अपने पार्टनर को दे सकते हैं। यह बहुत ही क्यूट लगेगा।

चॉकलेट ग्रीटिंग

ग्रीटिंग कार्ड के साथ आप एक-दो चॉकलेट अटैच कर दे सकते हैं। ये बेशक सिंपल आइडिया लगे, लेकिन सादगी पसंद करने वाले लोगों को यह जरूर पसंद आएगा।

चॉकलेट और क्लिप स्ट्रिंग्स

क्लिप स्ट्रिंग्स का प्रयोग फोटोग्राफ्स के लिए होता है, लेकिन आप इसके साथ थोड़ा क्रिएटिव हो सकते हैं। क्लिप्स को सजाइए, थोड़ा LED लाइट्स लगाइए और क्लिप पर अलग-अलग तरह के चॉकलेट सजा दीजिए।

 

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019