1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. सेक्स और रिश्ते
  5. एयरपोर्ट पर 6 साल बड़ी अंजलि को देखते ही ये था सचिन तेंदुलकर का पहला रिएक्शन

एयरपोर्ट पर 6 साल बड़ी अंजलि को देखते ही ये था सचिन तेंदुलकर का पहला रिएक्शन

पहली नजर में प्यार सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि सचिन के रियल लाइफ में हुआ था। टीम इंडिया में घुंघराले बाल वाला एक छोटे कद का लड़का जो उस वक्त हर दिलों के धड़कनों पर राज करता था। ऐसे में अपने से 6 साल छोटे शख्स से प्यार करके शादी तक अंजाम लाने तक कई छोटी बड़ी घटनाएं हुई।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: April 24, 2019 11:46 IST
Sachin and anjali- India TV
Sachin and anjali

Happy Birthday Sachin Tendulkar:  हर व्यक्ति का एक आदर्श या फिर भगवान जरूर होता है। जिसे वह अपने एक मिसाल मानता है। ऐसे ही एक भगवान है जिन्हें क्रिकेट का देवता माना जाता है। वह है मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर। जो कि हर भारतीय के दिलों में राज़ करते हैं। आज मास्टर ब्लास्टर का 46वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर ऐसे कई किस्से हैं जिन्हें जानकर हैरान हो जाएंगे। उन्हीं में से एक है सचिन और उनकी बेटर हाफ यानी पत्नी अंजलि से जुड़ी एक रोमांचित कर देने वाली लव स्टोरी। जी हां, सचिन की लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी कम नहीं है।

पहली नजर में प्यार सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि सचिन के रियल लाइफ में हुआ था। टीम इंडिया में घुंघराले बाल वाला एक छोटे कद का लड़का जो उस वक्त हर दिलों के धड़कनों पर राज करता था। ऐसे में अपने से 6 साल छोटे शख्स से प्यार करके शादी तक अंजाम लाने तक कई छोटी बड़ी घटनाएं हुई। आइए आज हम आपको बता रहे हैं सचिन और अंजलि की लव स्टोरी के बारे में...

ये भी पढ़ें- Varun Dhawan Birthday: 'कलंक' के लिए वरुण धवन में इस तरह बनाईं अपनी मस्कुलर बॉडी, जानें डाइट प्लान और वर्कआउट

Sachin and anjali

Sachin and anjali

एयरपोर्ट पर पहली नजर में दिल दे बैठे से सचिन

साल 1990 में सचिन अपने करियर का पहला इंग्लैड दौरा करके भारत लौटे थे, एयरपोर्ट पर इस घुंघरैले बाल वाले खिलाड़ी की खूब शोर हो रहा था। यही पर अंजलि ने भी सचिन को पहली बार मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा था। अंजलि इस वक्त डॉक्टर बन चुकी थी और अस्पताल में प्रैक्टिस करती थीं।

एयरपोर्ट पर अंजलि अपनी मां को रिसीव करने आईं थी, लेकिन जब पहली बार अंजलि ने सचिन को देखा तो वो एक-दूसरे को देखते ही रह गए। क्योंकि सचिन ने इंग्लैंड में सेंचुरी लगाकर दुनियाभर में काफी लोगों को आकर्षित कर चुके थे तो उनके लिए लड़कियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा था।

ये भी पढ़ें- बीमारी का बहाना लेकर PM मोदी ने कभी नहीं ली Sick Leave, इसके पीछे छिपा है ये खास राज़

कहानी यहां और मजेदार हो जाती है जब अंजलि को पता चला कि यह देश का वहीं युवा क्रिकेटर है जिसने हाल ही में इंग्लैंड में सेंचुरी लगाई तो एयरपोर्ट पर ही सचिन के पीछे दौड़ पड़ी। अंजलि को भागते हुए देख सचिन भी शरमा गए और अपनी नजर नीचे करके कार में बैठ गए।

फिर दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इतने साल डेट करने के बाद अंजलि ने ही सचिन के घर वालों से शादी की बात की। आखिरकार 24 मई 1995 को महज 22 साल की उम्र में अपने से 6 साल बड़ी शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अंजलि से शादी कर ली। अचानक हुई इस शादी ने हजारों हसीनाओं के दिलों को एक ही झटके में तोड़ दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Sex and relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv