1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. सेक्स और रिश्ते
  5. Monsoon Tips: इस मौसम सोच रहें है डेट पर जाने के लिए तो इन टिप्स को कर सकते हैं फॉलो

Monsoon Tips: इस मौसम सोच रहें है डेट पर जाने के लिए तो इन टिप्स को कर सकते हैं फॉलो

बारिश की मौसम को रोमांटिक मौसम भी कहा जाता है। इस मौसम में ही दो दिल जवां होते हैं। जी हां बारिश का मौसम होता ही कुछ ऐसा है जब प्यार करने वाले दो दिल बारिश की बूंदों में भीगकर अपने इश्क को बुंदलियों पर ले जाने के सपने देख रहे होते हैं।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:25 Jul 2018, 3:07 PM IST]
couple- India TV
couple

नई दिल्ली: बारिश की मौसम को रोमांटिक मौसम भी कहा जाता है। इस मौसम में ही दो दिल जवां होते हैं। जी हां बारिश का मौसम होता ही कुछ ऐसा है जब प्यार करने वाले दो दिल बारिश की बूंदों में भीगकर अपने इश्क को बुंदलियों पर ले जाने के सपने देख रहे होते हैं। अगर आप भी इस मानसून अपनी डेट को रोमांटिक बनाना चाहते हैं तो ये पांच टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं। आइए जानते हैं क्या हैं ये शानदार तरीके । 

लॉन्ग ड्राइव

व्यस्त और तनाव भरे जीवन से राहत पाने के लिए बारिश सबसे अच्छा मौसम है।आप बारिश की रिमझिम में अपनी महबूबा को लॉग ड्राइव पर ले जा सकते हैं। ऐसा करने से यकीनन आपके रिश्ते में प्यार बढ़ जाएगा। 

फेवरेट खाना 
बारिश की बूंदों के बीच हल्की-हल्की ठंड में आपकी गर्लफ्रेंड के सामने उसका फेवरेट खाना आपकी डेट के साथ उनके मूड को भी अच्छा बनाने का काम करेगा। 

गाड़ी में सुने रोमांटिक गाने
अगर आप स्वभाव से शर्मीले हैं और बारिश के मौसम में आपकी गाड़ी में गर्लफ्रेंड आपके बगल में बैठी हो। ऐसे में गाड़ी में चलने वाले रोमांटिक गाने भी आप दोनों के दिल का हाल एक दूसरे को बताने में आपकी मदद कर सकते हैं।(रिलेशन में चाहिए खुशहाली तो इन बातों पर कभी न करें बहस)

बारिश में भीगे
मई-जून की तपती गर्मी के बाद जब सावन के महिने में बारिश होती हैं तो किसी का भी मन उसमें भीगने का करेगा। इस बारिश में भीगते ही आपकी सारी टेंशन दूर हो जाती हैं और आपका मन भी खिला-खिला महसूस करता है।तो फिर देर किस बात की गर्लफ्रेंड का हाथ अपने हाथों में डालकर किसी पार्क या सड़क पर निकल पड़ें।(अगर आप भी सोच रहे हैं लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के लिए, तो पहलें जान लें ये जरुरी बातें)

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019