1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. जीवन मंत्र
  5. राशिफल 25 मार्च 2018: इन राशियों के लिए रविवार का दिन दो पल के लिए चिंता पैदा कर सकती है

राशिफल 25 मार्च 2018: इन राशियों के लिए रविवार का दिन दो पल के लिए चिंता पैदा कर सकती है, इस तरह से करें पूजा

राशिफल 25 मार्च 2018 को चैत्र शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है। इसके साथ ही नवरात्र का अष्टमी दिन है। जिसके कारण मां देवी की पूजा की जाएगी। इसके अलावा आज 2 अशुभ योग बन रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों का अनिष्ट हो सकता है। लेकिन कुछ राशियों के लिए शनिवार

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 24, 2018 18:31 IST
horoscope- India TV
horoscope

धर्म डेस्क: राशिफल 25 मार्च 2018 को चैत्र शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है। इसके साथ ही नवरात्र का अष्टमी दिन है। जिसके कारण मां देवी की पूजा की जाएगी। इसके अलावा आज 2 अशुभ योग बन रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों का अनिष्ट हो सकता है। लेकिन कुछ राशियों के लिए शनिवार अच्छा बीतेगा।

मेष राशि

उच्च अधिकारी आपके रास्ते में रोड़ा अटका सकते हैं। लेकिन आप अपने रास्ते पर अडिग रहें और आगे बढ़ना जारी रखें। ये वक्त जल्दी ही बीत जाएगा और आप सही समय पर अपना काम करवा पाएंगे। लेकिन आप किसी भी कीमत पर अपने लक्ष्य को पाने की आशा ना छोड़ें।

वृषभ राशि
विद्यार्थी आज अपनी पढ़ाई को एक तरफ रख कर अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करना चाहेंगे। आज आप अपने दोस्तों के साथ घूमने-फिरने जाएं लेकिन इसके बाद फिर से पढ़ाई में लग जाएं।

मिथुन राशि
घर पर बनी अशांति आज आपको चिंता के दो- चार पल दे सकती है। अपने गुस्से को काबू में रखने की पूरी कोशिश करें। फिर चाहे घर की अशांति का कारण आप ना भी हों, तो भी मानसिक शांति के लिए अपनी भावनाओं पर काबू रखें।

कर्क राशि
आज आप समझ नहीं पाएंगे कि क्या करें। शांति से बैठ जाएं और सोचें कि आपकी इस उलझन का कारण क्या है। जरूरत पड़े तो अपने किसी करीबी मित्र से इस बारे में खुल कर बात करें। इससे आपके दिमाग में स्पष्टता आएगी।

सिंह राशि
दूसरे लोग आपकी दयालुता का गलत फायदा उठाने की कोशिश कर सकते हैं। याद रहे जिंदगी में हर चीज का संतुलित होना जरूरी है इसलिए जरूरत से ज्यादा दया करना भी ठीक नहीं है। आपकी दयालुता का अगर गलत लाभ उठाया गया तो मानवता पर से आपका विश्वास उठ सकता है।

कन्या राशि
आज आपका आत्म विश्वास शिखर पर रहेगा। इसका पूरा लाभ उठाएं। आप अपने आत्म विश्वास व सकारात्मक सोच से अपने आस-पास के लोगों को प्रभावित करेंगे। हो सकता है कोई आपसे प्रभावित हो कर कोई अच्छा सा अवसर प्रदान करें जिसे आप बिल्कुल खोना नहीं चाहेंगे।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban