1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. जीवन मंत्र
  5. 6 सितंबर को शनि हो रहा है मार्गी, इन 7 राशियों के जीवन में आ सकता है भूचाल

6 सितंबर को शनि हो रहा है मार्गी, इन 7 राशियों के जीवन में आ सकता है भूचाल

6 सितंबर 2018 को शाम 5 बजकर 2 मिनट में शनि ग्रह वक्री से मार्गी हो रहे हैं। वक्री अवस्था में शनि अधिकांश राशियों को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर रहे थे। जानिए किस राशि के जीवन में लाएगा बदलाव।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:05 Sep 2018, 6:27 PM IST]
Lord Shani- India TV
Lord Shani

धर्म डेस्क: 6 सितंबर 2018 को शाम 5 बजकर 2 मिनट में शनि ग्रह वक्री से मार्गी हो रहे हैं। वक्री अवस्था में शनि अधिकांश राशियों को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर रहे थे। इस प्रभाव के कारण, कामों में अडचनें और बाधायें बराबर इनकी तरफ से प्राप्त हो रही थी। लेकिन अब 6 सितंबर से धनु राशि में शनि की चाल बदलने व उनके वक्री से मार्गी हो जाने से अधिकांश राशियों के लिये बंद रास्ते खुलते नज़र आयेंगें। जानें शनि की बदली चाल से आपकी किस्मत क्या करवट ले रही है।

मेष

मेष राशि वालों के लिये शनि लटके हुए कार्यों को सिरे चढ़ाने का काम कर सकते हैं। कामकाजी जीवन में तेजी की उम्मीद इस समय कर सकते हैं। भाग्य का भी आपको पूरा साथ मिलेगा। दरअसल कर्मफलदाता शनि आपकी राशि से भाग्य स्थान में वक्री से मार्गी हो रहे हैं। इस समय आपको अपनी क्षमता के अनुसार लाभ मिल सकता है। अपने प्रतिस्पर्धियों, प्रतिद्वंदियों, विपक्षी विरोधियों पर भी हावि रह सकते हैं। राजनीति से जुड़े जातकों के लिये समय शानदार कहा जा सकता है। (सितंबर मासिक राशिफल 2018: इस माह इन राशियों के जीवन में आ सकती है खलबली, जानिए अपना भविष्य )

वृषभ
आपकी राशि से अष्टम भाव में शनि मार्गी हो रहे हैं जो कि आपके लिये यात्राओं के योग बना रहे हैं। धन वृद्धि के संकेत भी अष्टम शनि आपके लिये कर रहे हैं। यदि कहीं पर आपका पैसा फंसा हुआ है तो प्रयासरत रहें इस समय वह निकल सकता है। कार्यस्थल पर आपको अनुकूल परिणाम मिल सकते हैं। रोमांटिक जीवन की बात करें तो शनि आपके जीवन में प्यार की बहार लेकर आ सकते हैं। आप इस समय किसी के प्रति अपने प्रेम का इजहार कर सकते हैं। (साप्ताहिक राशिफल (3 से 9 सितंबर तक): बुध का ग्रह परिवर्तन के साथ बदल रही है शनि की चाल, इन राशियों पर पड़ेगा असर )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019