1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. जीवन मंत्र
  5. महाकाल मंदिर के सेवकों के छुट्टियां हुई रद्द

महाकाल मंदिर के सेवकों के छुट्टियां हुई रद्द

मध्यप्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दिसंबर माह के अंतिम दिनों और जनवरी के पहले सप्ताह में होने वाली श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के मद्देनजर मंदिर प्रशासन समिति ने सभी सेवकों के अवकाश रद्द कर दिए हैं।

Edited by: IANS [Updated:19 Dec 2017, 6:31 PM IST]
MahaKaal Temple- India TV
MahaKaal Temple

उज्जैन: मध्यप्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दिसंबर माह के अंतिम दिनों और जनवरी के पहले सप्ताह में होने वाली श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के मद्देनजर मंदिर प्रशासन समिति ने सभी सेवकों के अवकाश रद्द कर दिए हैं। 

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के मुताबिक, महाकालेश्वर मंदिर में दिसंबर के अंतिम सप्ताह, नववर्ष एवं मंदिर प्रबंध समिति द्वारा आयोजित शैव महोत्सव के दौरान दर्शनार्थियों की संख्या में वृद्धि होगी। इसी के मद्देनजर मंदिर की समस्त शाखाओं में कार्यरत समस्त सेवकों के साप्ताहिक अवकाश रद्द कर दिए गए हैं।

मंदिर समिति के प्रशासक प्रदीप सोनी ने बताया, "यह आदेश 20 दिसंबर से 10 जनवरी तक प्रभावील रहेगा। रद्द किए गए साप्ताहिक अवकाश का भुगतान नियमानुसार किया जाएगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Mahakal temple canceled leave of servants: महाकाल मंदिर के सेवकों के छुट्टियां हुई रद्द
Write a comment