1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. जीवन मंत्र
  5. शनि चलेगा टेढ़ी चाल, हो सकता है इन राशियों के लिए नुकसानदेय

शनि चलेगा टेढ़ी चाल, हो सकता है इन राशियों के लिए नुकसानदेय

इस सप्ताह चंद्रमा अपनी राशि परिवर्तन करेगा। वो सिंह राशि से तुला रासि में प्रवेश करेगे। जोकि हर सवा दो दिन में अपनी राशि बदलेगाष साथ ही शनि 25 तक उल्टी चाल चलेगा। जानिए आपकी राशि मे क्या होगा असर।

India TV Lifestyle Desk [Updated:03 Apr 2016, 2:55 PM IST]
know your weekly horoscope- India TV
know your weekly horoscope

धर्म डेस्क: इस सप्ताह चंद्रमा अपनी राशि परिवर्तन करेगा। वो सिंह राशि से तुला राशि में प्रवेश करेगे। जोकि हर सवा दो दिन में अपनी राशि बदलेगा। साथ ही शनि 25 तक उल्टी चाल चलेगा।

ये भी पढ़े-

इसके साथ ही और किसी भी ग्रह की चाल पर कोई प्रभाव नहीं पडेगा। जिसके कारण कुछ राशि में अच्छा तो कुछ राशि में बुरा प्रभाव पडेगा। साथ ही कुछ राशि के लिए ये परिवर्तन अशुभ साबित हो सकता है।  

इस सप्ताह होली पड़ने के कारण मंगल और शनि का भी दुर्लभ योग है। जिसके कारण इसका असर हर राशि में साफ नजर आएगा। जानइए इस सप्ताह आपकी राशि में क्या असर पडेगा।

मेष राशि

इस सप्ताह बुध महाराज राशि बदलकर मीन राशि अर्थात् आपकी राशि से व्यय भाव में प्रवेश कर रहे हैं जो आपके लिए अशुभ रहेगा। इस भाव में पहले से ही सूर्य महाराज होने से आपको विकट स्थिति का सामना करने की तैयारी रखनी पड़ेगी।

सप्ताह के प्रथम चरण में आपके पंचम भाव में राहु और वक्री गुरू के साथ चंद्र की युति बन रही है। संतान संबंधी प्रश्न, पढ़ाई में अवरोध, शेयर बाजार या वायदा बाजार में नुकसान, प्रेम संबंधों में गलतफहमी के कारण तनाव आदि की संभावना दिखाई दे रही है। मन की अशांति, अस्थिरता, मकान अथवा वाहन की चिंता, मानसिक भय रहेगा।

सप्ताह के मध्य में आप रुके हुए या लंबित काम धीरे-धीरे पूरे होने से राहत की सांस लेंगे। आर्थिक लाभ होने के साथ साथ चिंता व्यग्रता से मुक्ति मिलेगी। सप्ताह का अंतिम चरण दांपत्यसुख और भागीदारी के काम काज के लिए अनुकूल रहेगा।आपके अष्टम स्थान में मंगल और शनि की युति है, इसलिए आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा।

अगली स्लाडड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: know your weekly horoscope
Write a comment