1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. जीवन मंत्र
  5. बुध कर रहा है राशि परिवर्तन, जानिए आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह

बुध कर रहा है राशि परिवर्तन, जानिए आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह

इस सप्ताह कई ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं। जहां एक ओर बुध राशि अपनी राशि बदलकर मिथुन राशि में प्रवेश कर रहा हैं। इसके साथ ही सूर्य-बुध-शुक्र की तीसरे भाव में युति में। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए यह समय बहुत ही शुभ होगा। जानिए अपना राशि के बारें में

India TV Lifestyle Desk [Updated:27 Jun 2016, 4:58 PM IST]
राशिफल- India TV
राशिफल

धर्म डेस्क: इस सप्ताह कई ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं। जहां एक ओर बुध राशि अपनी राशि बदलकर मिथुन राशि में प्रवेश कर रहा हैं। इसके साथ ही सूर्य-बुध-शुक्र की तीसरे भाव में युति में। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए यह समय बहुत ही शुभ होगा।

ये भी पढ़े-

मिथुन राशि में एक साथ तीन ग्रह होगे। यानी कि बुध, शनि और मंगल। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित होगे। संतान या स्वयं के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी तथा उसके ऊपर खर्च होगा। सप्ताह के मध्य भाग में आप आनंद और दूसरों के सहयोग से स्वयं के काम कर सकेंगे। जानिए आपका यह सप्ताह कैसे बीतेगा। किस राशि के जातको के लिए यह सप्ताह कितना फलदायी हैं।

मेष राशि

इस सप्ताह में बुध महाराज राशि बदलकर मिथुन राशि में प्रवेश कर रहे हैं। यह आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा। इस समय सूर्य-बुध-शुक्र की तीसरे भाव में युति के कारण आप आने वाले समय के लिए कोई महत्वपूर्ण प्लानिंग करेंगे। परंतु, उसका फल आप को थोड़े समय इंतजार करने के बाद ही मिल सकेगा।

सप्ताह का प्रथम दिन आपको अचानक कोई लाभ दिला सकता है। उसके बाद के 2 दिन अर्थात् 27 और 28 तारीख आपके लिए व्यर्थ चिंता, अनिच्छित खर्च तथा यदि कोई कोर्ट-कचहरी का मामला चल रहा हो तो उसमें नुकसानी-पराजय या आपके विरोधियों अथवा शत्रुओं से भी नुकसान होने की संभावना है।

संतान या स्वयं के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी तथा उसके ऊपर खर्च होगा। सप्ताह के मध्य भाग में आप आनंद और दूसरों के सहयोग से स्वयं के काम कर सकेंगे। हालांकि, इस समय क्रोध से बचने की गणेशजी विशेष सलाह देते हैं।

सप्ताह के अंत में मानसिक चिंता और परिवार में गलतफहमी या आर्थिक नुकसान का योग बनेगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Know your weekly horoscope 27 jun to 3 july
Write a comment