1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. जीवन मंत्र
  5. मार्च माह का आखिरी दिन जानिए किसके लिए है शुभ

मार्च माह का आखिरी दिन जानिए किसके लिए है शुभ

आज के दिन धूम्र योग होने के कारण फिजूल का खर्च, विवाद और साथ ही टेंशन में रहेगे। माह का आखिर दिन होने के कारण कुछ राशि के जातको के लिए फायदेमंद होगा।

India TV Lifestyle Desk [Updated:31 Mar 2016, 9:43 AM IST]
indu prakash- India TV
indu prakash

धर्म डेस्क: आज कालाष्टमी है साथ ह गुरुवार के साथ मूल नक्षत्र में सूर्योदय होने के कारण धूम्र योग और वर्रियाग योग है। जिसके कारण कुछ राशियों के केतु संबंधी दान के लिए अपने भांजे और भाजी को कुछ दान दें। साथ ही अगर नजर दोष दूर करना हो तो अपने खाने से कुछ बचा हुआ कुत्ते को खिलाएं लाभ मिलेगा।

ये भी पढ़े-

आज के दिन धूम्र योग होने के कारण फिजूल का खर्च, विवाद और साथ ही टेंशन में रहेगे। माह का आखिर दिन होने के कारण कुछ राशि के जातको के लिए फायदेमंद तो किसी के लिए अशुभ होगा।   

इसके बाद पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र होने से धाता योग बनेगा और इससे आपको फायदा हो सकता है। इस तरह धनु राशि का चंद्रमा मिला-जुला फल देगा।

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Know your today horoscope thursday
Write a comment