1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. रिश्ते
  5. बेस्ट फ्रेंड से भी हो जाता है प्यार, ये संकेत करते हैं इशारा

बेस्ट फ्रेंड से भी हो जाता है प्यार, ये संकेत करते हैं इशारा

कई बार आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से भी प्यार हो जाता है। कुछ संकेतों को पहचानकर आप इस बारे में पता कर सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: August 27, 2019 12:57 IST
Relationship Tips- India TV
Relationship Tips

'प्यार दोस्ती है!' यह डायलॉग हम सभी ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में सुना है। कुछ लोगों के लिए बात सही हुई है तो कुछ लोग सिर्फ दोस्त रह जाते हैं। हर किसी को अपने बेस्ट फ्रेंड से प्यार हो जाए ऐसा जरूरी नहीं होता है। मगर अपनी दोस्ती को एक कदम आगे बढ़ाकर एक खूबसूरत रिश्ते की शुरूआत की जा सकती है। अगर आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से मिलने पर ये संकेत दिखते हैं तो शायद आपको भी अपने बेस्ट फ्रेंड से प्यार हो गया है।

दूसरे दोस्तों से जलन होती है:

किसी इंसान का सिर्फ एक दोस्त नहीं होता है। सभी के कई दोस्त होते हैं। अगर आपको इस बात से जलन होती है कि आपका बेस्ट फ्रेंड किसी और के साथ जा रहा है या उनसे बात कर रहा है तो शायद आप अपने बेस्ट फ्रेंड से प्यार करते हैं।

उन्हें खुश रखना चाहते हैं:
अगर आप अपने बेस्ट फ्रेंड के चेहरे पर हमेशा एक मुस्कुराहट देखना चाहते हैं। उन्हें दुख से हमेशा दूर रखना चाहते हैं तो शायद आपको उनसे प्यार हो गया है।

हमेशा बेस्ट फ्रेंड के बारे में बात करना:
अगर आप अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ नहीं हैं तो भी हर किसी से उनके बारे में बात करते रहना, उनकी कहानियां सुनाना, उनके बारे में बात करना अच्छा लगता है।

बेस्ट फ्रेंड के सामने अच्छा दिखने की कोशिश करना:
दोस्तों के साथ या उनके सामने तैयार होने की जरूरत नहीं होती है क्योंकि बेस्ट फ्रेंड ने आपको हंसते, रोते, खाते सब तरीके से देखा होता है। इसके बाद भी जब आप बेस्ट फ्रेंड के फेवरेट कलर की ड्रेस पहनने  लगते हैं तो शायद आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से प्यार हो गया है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban