1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. रिश्ते
  5. Happy Birthday Rajkumar Rao: ऐसी है राजकुमार राव और पत्रलेखा की लव स्टोरी, जिसने तोड़े लाखों लड़कियों के दिल

Happy Birthday Rajkumar Rao: ऐसी है राजकुमार राव और पत्रलेखा की लव स्टोरी, जिसने तोड़े लाखों लड़कियों के दिल

शानदार एक्टर राजकुनार राव आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। जानें उनकी और पत्रलेखा की खूबसूरत लवस्टोरी।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: August 31, 2019 0:02 IST
patralekha and rajkumar rao love story - India TV
patralekha and rajkumar rao love story

बॉलीवुड में शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले राजकुमार राव(Rajkumar rao) अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। न्यूटन, स्त्री जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग करने वाले राजकुमार राव लाखों फैंस के दिलों में राज़ करते हैं। लेकिन उनके दिल में सिर्फ एक ही लड़की का नाम लिखा है वो है एक्ट्रेस पत्रलेखा। जिसके बारे में सुनकर न जाने कितने लड़कियों के दिल टूट गए थे।

आज के समय में कई अभिनेता ऐसे हैं जो अपने रिश्ते के बारे में चुप रहना चाहते है, पर ऩई राजकुमार और पत्रलेखा हमेशा अपने रिश्तों को लेकर बात करते हुए नजर आ जाते हैं। दोनों की लवस्टोरी काफी रोमांटिक है।

Relationship Tips: शिकायत होने पर इस तरह से रखेंगे अपनी बात तो रिश्ते में नहीं आएगी दरार

patralekha and rajkumar rao love story

patralekha and rajkumar rao love story

आपको बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा का रिलेशनशिप 9 साल पुराना है। पत्रलेखा ने फिल्म सिटी लाइट्स से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में पत्रलेखा के अपोजिट राजकुमार राव थें। वहीं राजकुमार ने 'लव सेक्स और धोखा' से अपने करियर की शुरुआत की थी।  

सुषमा स्वराज की Love Story किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, पिता के सामने यूं कह डाला था अपने दिल का हाल

patralekha and rajkumar rao love story

patralekha and rajkumar rao love story

पत्रलेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने ने पहली बार राजकुमार राव को लव सेक्स और धोखा में देखा था तो मुझे लगा ये कैसा अजीब सा लड़का है। वहीं, राजकुमार राव का पत्रलेखा के बारे में कहना है कि जब उन्होंने पत्रलेखा को देखा तो उन्होंने तय कर लिया था कि उनसे ही शादी करेंगे। लेकिन फिर बातों का दौर शुरू हुआ तो पत्रलेखा को समझ आया कि राजकुमार कितने अलग और प्यारे हैं। आज वो उनके एक्टिंग को लेकर जुनून की कायल है।

patralekha and rajkumar rao love story

patralekha and rajkumar rao love story

फिल्म 'सिटी लाइट' में दोनों ने एक साथ काम किया। जिनके बाद दोनों का नाम जुड़ गया। इस फिल्म के बाद दोनों फिर कभी एक साथ किसी फिल्म में नहीं दिखे लेकिन दोनों के बीच का प्यार आज भी बरकरार है।

पत्रलेखा ने राजकुमार के साथ के कई लम्हें इंटरव्यू में शेयर किए है। उन्होंने बताया कि राजकुमार उनसे मिलने के लिए जब आते थें तो अधिकतर लेट हो जाते थें। लेकिन एक बार वह ट्रैफिक जाम में फंस गए थे। उन्होंने कैब को एयरपोर्ट के पास रोक दिया और पैदल जुहू के लिए भागे जोकि वास्तव में दिल चुरा लेने वाला मोमेंट था।

patralekha and rajkumar rao love story

patralekha and rajkumar rao love story

पत्रलेखा के मुताबिक राजकुमार राव के पास जब ज्यादा पैसे नहीं थे तो उन्होंने मेरे लिए एक महंगा डिजाइनर बैग गिफ्ट किया। विदेश यात्रा के दौरान मेरा वह बैग चोरी हो गया था। मैं काफी दुखी थीं। मैंने इसके बारे में राजकुमार राव को बताया। मैं घर जब वापस लौटी तो घर में उसी तरह का बैग रखा था।  

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13