1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. रिश्ते
  5. अधिकतर लड़कियां अपने पार्टनर से छिपाती है ये 5 बातें, पहले ही आज भी जान लें

अधिकतर लड़कियां अपने पार्टनर से छिपाती है ये 5 बातें, पहले ही आज भी जान लें

कई ऐसी बातें होती है जो लड़कियां अपने पार्टनर से हमेशा छुपाती है। जानें इनके बारें में।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: June 27, 2019 13:59 IST
things girls hide from their boyfriends- India TV
things girls hide from their boyfriends

नई दिल्ली: कई बार हमारे साथ होता है या फिर हम इस बात पर विश्वास करते है कि हमारा पार्टनर हमें हर चीज बता देता हैं। हम उस पर आंख बंद करके विश्वास करते है। लेकिन आप जानते है कि आपकी पार्टनर आपसे कई बातें छिपाती है।

जिनके बारे में वह हर संभव कोशिश करती है कि आपको पता न चले। लेकिन हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बता रहे है जो हमेशा लड़कियां अपने पार्टनर से छिपाती है। इसमें लिए सोशल मीडिया में एक सर्वे किया गया जिसमें ये सामने आई कि आखिर लड़किया क्या चीज अपने पार्टनर से छिपाती है। जानिए

  • लड़कियां कभी भी अपने पिछले अफेयर्स के बारें में नहीं बताती है। चाहे कुछ भी हो। अगर बताती है तो आधी अधूरी बात। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो आप उससे कतई उसके पिछली लाइफ के बारे में न पूछे।
  • लड़कियां कभी भी अपने को कमजोर नहीं महसूस होने देती है। जैसे कि वह कभी भी नहीं बता सकती है कि उन्हे सांप, छिपकली या किसी दूसरी चीज से डर लगता है।
  • कई बार जब आप उनकी फैमली के बारे में पूछते है तो वह बढ़ा चढ़ाकर बताती है। कभी भी वह अपनी फैमली के बारे में नकारात्मक चीजें नहीं बोलती हैं। वह अपने माता-पिता के प्यार, भाई के प्रति आकर्षण वह सब सच नहीं बोलती। एक सर्वे में यह बात सामने आभ कि कोई भी लड़की अपने पार्टनर से अपने परिवार के बारे में सभी चीजें सही नहीं बोलती है।
  • आपने कभी इस बात पर ध्यान दिया है कि जब आप अपनी पार्टनर से उसकी सुंदरता के बारे में पूछते है, तो वह गोल-गोल बातें बना दती है। या फिर हंस के टाल देती है। वह कभी आपके सामने जाहिर नहीं होने देगी कि आखिर वह इतनी सुंदर कैसे है। मेकअप के द्वारा या फिर नेचुरल।
  • कुछ लड़किया होती है जो अपने पार्टनर से हर बात शेयर नहीं करना चाहती। अगर बात दोस्तों की हो तो फिर बिल्कुल भी नहीं। इस बारे में उन्हें लगता है कि उनके रिश्ते से उनके दोस्तों से संबंधो के बारें में कुछ लेना देना नहीं है।

ये भी पढ़ें- ज्यादा पढ़ी हुई लड़कियों को नौकरी या पैसा वाला नहीं बल्कि इस तरह के लड़के है पहली पसंद, स्टडी में हुआ खुलासा

इन 5 संकेतों से तुरंत जानें कि आपका पार्टनर बोल रहा है झूठ, 5वें पर नहीं होगा विश्वास

स्टडी में हुआ खुलासा, 3 में से एक लड़की मुफ्त में खाने के लिए जाती है डेट पर

लड़कों की इन 5 गलतियों के कारण लड़कियां कर देती है उनका प्रपोजल रिजेक्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley