1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. ज़ायक़ा
  5. एंगेजमेंट पार्टी में प्रियंका और निक ने काटा था 15 किलो का केक, जानें आखिर ये क्यों है खास

एंगेजमेंट पार्टी में प्रियंका और निक ने काटा था 15 किलो का केक, जानें आखिर ये क्यों है खास

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई और रोका की तस्वीरे सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। जिससे हर कोई पसंद कर रहा है। इसी बीच प्रियंका की इंगेजमेंट का केक का वीडियो और तस्वीरे सामने आईं। जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:20 Aug 2018, 1:49 PM IST]
Priyanka nick - India TV
Image Source : INSTRAGRAM Priyanka nick

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई और रोका की तस्वीरे सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। जिससे हर कोई पसंद कर रहा है। इसी बीच प्रियंका की इंगेजमेंट का केक का वीडियो और तस्वीरे सामने आईं। जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Tiernom Patisserie नाम के इंस्ट्राग्राम अकांउट से ये वीडियो और तस्वीरे शेयर की गई है। ये केक 15 किलो का है। इस केक को लगभग 3 लोगों ने कैरी किया। इस केक के टॉप में एंगजेड लिखा है।

यह केक बटर क्रीम के साथ 24k गोल्ड की पत्तियां, बेरी और पिंक कलर के  cymbidium orchids और hydrangeas नाम के फूल का इस्तेमाल किया गया है।

 प्रियंका ने इस खास मौके में येलौ कलर का सूट पहना हुआ था। वहीं निक ने व्हाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था। दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी।

सगाई के बाद निक अपने परिवार के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए है। वह एयरपोर्ट में अपने माता-पिता के साथ स्पॉट हुए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Recipes News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Priyanka chopra and nick jonas engagement priyanka chopra and nick jonas engagement cake that weighed 15 kgs: एंगेजमेंट पार्टी में प्रियंका और निक ने काटा था 15 किलो का केक, जानें आखिर ये केक है क्यों खास
Write a comment