1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. ज़ायक़ा
  5. फेस्टिव सीजन में चर्चा में है बिना अंडे का बना ऑमलेट, जानिए कहां मिलेगा

फेस्टिव सीजन में चर्चा में है बिना अंडे का बना ऑमलेट, जानिए कहां मिलेगा

त्योहारों का मौसम है, नवरात्र चल रहा है ऐसे में इस शाकाहारी ऑमलेट का मकसद बड़ी संख्या में लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना है।

IANS IANS
Updated on: October 06, 2019 20:30 IST
File Photo- India TV
File Photo

नई दिल्ली: क्या आपने कभी सोचा है कि बिना अंडे का बना ऑमलेट खाने में कैसा होगा? इससे पहले कि इस बारे में आपके दिमाग में अजीबोगरीब ख्याल आने लगे हम आपको बता दें कि एगलेस ऑमलेट, बिना अंडे के बने पैनकेक या वैफेल्स जैसे ही खाने की एक श्रेणी है, जिसे बहुराष्ट्रीय अमेरिकी पैनकेक हाउस आईहोप द्वारा आपके लिए प्रस्तुत किया गया है। इसकी महक, इस फूला हुआ नरम टेक्सचर निश्चित तौर पर आपके जीभ को भाएगी। इसे आप ब्रेक फास्ट में खा सकते हैं क्योंकि टेस्टी होने के चलते इससे आपका मूड भी फ्रेश होगा और सुबह-सुबह एनर्जी भी मिल जाएगी।

त्योहारों का मौसम है, नवरात्र चल रहा है ऐसे में इस शाकाहारी ऑमलेट का मकसद बड़ी संख्या में लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना है और उन ग्राहकों के बीच में अपनी जगह बनाना है जो इस फेस्टिव सीजन के दौरान मांस, मछली या अंडे का सेवन नहीं करते हैं तो ऐसे में आप आईहोप के लजीज ब्रेकफास्ट मेन्यू के साथ इस फेस्टिव सीजन का आनंद ले सकते हैं।

दिल्ली-एनसीआर में फिलहाल आईहोप के तीन स्टोर हैं - साइबर हब (गुरुग्राम), पेसीफिक मॉल (सुभाष नगर) और सिलेक्ट सिटी वॉक मॉल (साकेत)।

Also Read:

अगर वजन करना चाहते हैं कम तो अकेले में खाएं खाना: रिसर्च

Recipe: सिर्फ 5 मिनट में बनाए 'चीज सैंडविच', ये है बनाने की पूरी विधि

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Recipes News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban