1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल

कन्या राशि

August 23 – September 23

कन्या राशि वालों के लिये वार्षिक राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि इस साल आप अपने करियर में एक नया मुकाम हासिल कर सकते हैं। अपनी मेहनत व लगन से सफलता की नई सीढ़ियों पर आप इस साल चढ़ सकते हैं। दरअसल आपकी राशि के स्वामी वर्ष 2019 के आरंभ में आपकी राशि से तीसरे स्थान में गुरु के साथ युति बनाए हुए हैं जो कि यह संकेत कर रहे हैं कि आपमें इस वर्ष एक गज़ब की ऊर्जा, गज़ब का उत्साह रहने वाला है। जिससे आपका पराक्रम भी अच्छा रहेगा। इसी कारण आप सफलता भी प्राप्त करेंगें।

कन्या प्रेम राशिफल 2019

प्रेम राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि कन्या राशि वाले जातकों के लिये शुरुआती संघर्ष के बाद लव मैटर्स में यह साल सफलता दिलाने वाला रहेगा। जो जातक अभी तक सिंगल हैं और अपने लिये पार्टनर की तलाश में हैं या फिर जो किसी खास दोस्त को प्रोपोज करना चाहते हैं उनके लिये भी साल के मध्य व अंतिम दिनों में सकारात्मक जवाब मिलने की संभावनाएं बन रही हैं। आपकी राशि से आपके लवगुरु शनि बन रहे हैं। जो कि आपकी राशि से चतुर्थ भाव में बैठे हुए हैं।

कन्या करियर राशिफल 2019

करियर राशिफल 2019 के अनुसार कन्या राशि वाले जातक इस साल तरक्की कर सकते हैं। हालांकि काम का काफी दबाव रहने वाला है। विशेषकर नौकरीशुदा जातकों के लिये यह साल पदोन्नति के काफी अच्छे अवसर लेकर आ सकता है। उच्चाधिकारियों के निर्देशन में आपको काम करना पड़ सकता है। आपको कार्यस्थल पर पर्सनल स्पेस हो सकता है इस साल कम मिले। करियर के लिये राशि से दसवें भाव को देखा जाता है। आपकी राशि से दसवें स्थान के स्वामी स्वयं राशिधिपति बुध हैं जो कि साल की शुरुआत के समय बृहस्पति के साथ पराक्रम में बैठे हैं। आपके काम पर वरिष्ठ अधिकारियों की नज़र रहेगी। अगर आप मेहनत व लगन से अपने कार्य करेंगें तो निश्चित रूप से आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा।

कन्या वित्त राशिफल 2019

फाइनेंस राशिफल 2019 कन्या राशि वालों के लिये नये साल में धन प्राप्ति के नये मार्ग खोल सकता है। धन के मामले में राशि से दूसरे स्थान को देखा जाता है। आपकी राशि से धन भाव के स्वामी शुक्र बन रहे हैं जो कि नव वर्ष आगमन के समय धन भाव में स्वराशिगत होकर चंद्रमा के साथ विचरण कर रहे हैं। यह आपके लिये धन प्राप्ति के शुभ योग आने वाले साल में बना रहे हैं। ज्योतिषचार्यों के अनुसार जो व्यवसायी जातक संयुक्त रूप से कोई व्यवसाय करना चाहते हैं उनके लिये सलाह है यदि बिजनेस पार्टनर महिला है तो थोड़ा सतर्क रहें। महिलाओं के साथ लेन-देन के मामले में आपके लिये लाभकारी योग नहीं हैं।

कन्या स्वास्थ्य राशिफल 2019

कन्या राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि नये साल की शुरुआत में आपको अपनी सेहत का विशेष रूप से ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी। आपकी राशि से स्वास्थ्य घर के स्वामी बुध बनते हैं। वहीं आपकी राशि से छठे घर के स्वामी शनि हैं। वर्ष की शुरुआत में बुध आपकी राशि से पराक्रम में बृहस्पति के साथ बैठे हैं तो शनि सूर्य के साथ चतुर्थ स्थान पर। साल की शुरुआत में आपको अपनी देखभाल करने की आवश्यकता रहेगी। खान-पान, विश्राम और व्यायाम पर ध्यान दें। विशेषकर सूर्य व शनि के साथ रहने तक आपको अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी। शत्रुओं द्वारा सुनियोजित वाद-विवाद से भी आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। क्रोध से बचें। संयम से काम लें।

bigg-boss-13
plastic-ban