1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल

तुला राशि

September 23 – October 23

तुला राशिफल 2019 के अनुसार नव वर्ष आपके लिये मिलेजुले परिणाम लेकर आयेगा। इस वर्ष आपको अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी। आपकी राशि के स्वामी शुक्र वर्ष की शुरुआत में आपकी ही राशि में विचरण कर रहे हैं साथ ही चंद्रमा भी राशि स्वामी के साथ युति कर रहे हैं। इस वर्ष आपको थोड़ा सतर्क रहना होगी आप पर आरोप भी लगाये जा सकते हैं। मंगल की अष्टम दृष्टि भी आपकी राशि पर रहेगी जो कि आपके लिये स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों को लेकर आ सकती है।

तुला प्रेम राशिफल 2019

प्रेम राशिफल 2019 के अनुसार आने वाला साल तुला जातकों के लिये लव लाइफ के मामले में काफी अच्छे संकेत कर रहा है। प्रेम के मामले में यह साल आपके लिये शुभ बना रह सकता है। आपकी राशि से प्रेम भाव के स्वामी शनि बन रहे हैं। जो कि आपकी राशि से तीसरे घर में सूर्य के साथ विचरण विराजमान हैं। इस साल आप दूसरों को इंप्रेस कर सकते हैं। यह समय खुद को प्रूव करने का भी है। किसी खास का विश्वास आप 2019 में जीत सकते हैं। रिलेशन भी इस साल में काफी मजबूत होंगी। जो अविवाहित जातक अभी तक सिंगल हैं और अपने लिये किसी खास की तलाश में हैं उन्हें उनका प्यार मिल सकता है।

तुला करियर राशिफल 2019

तुला राशि वालों के लिये करियर राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि इस साल आपको करियर के मामले में किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। जो भी निर्णय लें वह सोच-समझकर लें। आपकी राशि से करियर के स्वामी चंद्रमा बन रहे हैं। जहां वर्ष की शुरुआत में राहू बैठे हैं। कर्मभाव में राहू की मौजूदगी इस साल को करियर के मामले में संघर्षमयी बना रही है। जो जातक जॉब में चेंज चाहते हैं उनके लिये वर्ष का पूर्वाध ठीक नहीं हैं इस समय आपको जैसे तैसे जहां है वहां बने रहना चाहिए। उतर्राध में आपको बेहतर अवसर हाथ लग सकते हैं। जल्दबाजी में लिया गया निर्णय आपके करियर के लिये हितकर नहीं है। जो जातक बिजनेस कर रहे हैं। खुद का काम कर रहे हैं उन्हें अपने व्यवसाय को बढ़ाने का अवसर मिल सकता है। 2019 में वे अपने बिजनेस को एक नये मुकाम तक लेकर जा सकते हैं।

तुला वित्त राशिफल 2019

तुला राशि वालों के लिये फाइनेंस राशिफल 2019 धन वृद्धि के योग बना रहे हैं। इस साल आप किसी नई प्रोपर्टी को जोड़ सकते हैं। आपकी जमा पूंजी में भी बढ़ोतरी की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी राशि से आपके धन भाव के स्वामी मंगल हैं जो कि साल की शुरुआत के समय आपकी राशि से छठे घर में विराजमान हैं। यह साल आपको भूमि से संबंधित पूराने विवादों में धन लाभ दिला सकता है। वहीं आपकी राशि से धन भाव में बुध व बृहस्पति विचरण कर रहे हैं जिससे आपकी धन की मात्रा को बढ़ाने वाला रहेगा। इस साल आपको परिजनों के स्वास्थ्य पर धन खर्च भी करना पड़ सकता है।

तुला स्वास्थ्य राशिफल 2019

तुला राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 नये साल में मिले जुले परिणाम लेकर आ सकता है। इस साल आपको शुरुआती समय में वात पित कफ आदि से परेशानी हो सकती है। आपकी राशि के स्वामी शुक्र ही आपके स्वास्थ्य के स्वामी भी हैं जो कि साल की शुरुआत में आपकी ही राशि में चंद्रमा के साथ बैठे हैं। वहीं छठा घर जिसे रोग का कारक माना जाता है उसके स्वामी बृहस्पति हैं जो आपकी राशि से दूसरे स्थान में बैठे हैं। आपकी राशि से पर मंगल की अष्टम दृष्टि होने से रक्त व उदर संबंधी रोगों का सामना करना पड़ सकत है। कुल मिलाकर एस्ट्रोयोगी हेल्थ होरोस्कॉप 2019 के अनुसार आपके लिये सलाह है कि इस साल सेहत पर जरा ध्यान दें व किसी तरह की लापरवाही न बरतें।

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv