1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. साप्ताहिक राशिफल 27 मई से 2 जून: महीने का अंतिम सप्ताह, इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत

साप्ताहिक राशिफल 27 मई से 2 जून: महीने का अंतिम सप्ताह, इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत

स सप्ताह आप एक बहुत ही अच्छी खबर प्राप्त करने की अपेक्षा कर सकते है। इससे आप काफी उर्जावान महसूस करेंगे और पूरे सप्ताह प्रसन्नचित मूड में रहेंगे। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन बेहतर रहने के आसार हैं साथ ही व्यक्तिगत जीवन में भी परिजनों के साथ अच्छा समय बिताने का अवसर मिल सकता है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: May 27, 2019 9:10 IST
rashifal 2019- India TV
rashifal 2019

Weekly Horoscope 27 May to 2 june: सप्ताह की शुरुआत में ही मंगल ग्रह वृषभ राशि से मिथुन राशि पर प्रवेश करेगा। जिसका अच्छा और बुरा असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। इसके अलावा शनि और राहु-केतु के कारण ग्रहण और विषयोग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के जीवन में खुशहाली आएगी। वहीं अन्य राशियों के लिए यह सप्ताह मिला जुला रहेगा। जानें आखिर आपका कैसा बीतेगा यह हफ्ता।

मेष राशि: इस सप्ताह आप एक बहुत ही अच्छी खबर प्राप्त करने की अपेक्षा कर सकते है। इससे आप काफी उर्जावान महसूस करेंगे और पूरे सप्ताह प्रसन्नचित मूड में रहेंगे। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन बेहतर रहने के आसार हैं साथ ही व्यक्तिगत जीवन में भी परिजनों के साथ अच्छा समय बिताने का अवसर मिल सकता है। यदि पिछले कुछ समय से जीवन साथी को आपकी व्यस्तता से गिले शिकवे हैं तो उन्हें दूर करने का यह बेहतर अवसर आपके लिये हो सकता है। सप्ताहांत पर कहीं घुमने की योजना भी बना सकते हैं। 

वृषभ: इस सप्ताह कुछ गड़े मुर्दे उखड़ कर आपके जीवन में बखेड़ा खड़ा कर सकते है। इसलिये आपको चुनौतियों का सामना करने के लिये तैयार रहना चाहिये। जिन प्रेमी जातकों की अपने साथी से अनबन चल रही है उनमें सुलह होने के आसार हैं। आपकी जेब भी हल्की हो सकती है इसलिये सोच समझकर जरुरत की चीजों पर ही पैसा खर्च करेंगें तो बेहतर रहेगा। सप्ताहांत का समय आपके लिये बहुत शुभ और लाभकारी सिद्ध हो सकता है। इसलिये अपने महत्वपूर्ण कार्यों को सप्ताहांत पर ही क्रियांन्वित करें। कार्यस्थल पर आपको अपने काम पर ध्यान लगाने की आवश्यकता है अन्यथा आपका प्रदर्शन और प्रतिष्ठा प्रभावित हो सकती है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment