1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. साप्ताहिक राशिफल 11 से 17 मार्च: इस सप्ताह इन राशि वाले जातक को मिलेगा प्यार और नौकरी

साप्ताहिक राशिफल 11 से 17 मार्च: इस सप्ताह इन राशि वाले जातक को मिलेगा प्यार और नौकरी

मेष राशि वालों के लिये स्वास्थ्य के मामले में समय थोड़ा सचेत रहने का है। पेट संबंधी समस्याओं का ध्यान रखने की आवश्यकता है। अपने खान पान पर ध्यान देंगें तो चीज़ें नियंत्रित हो जायेंगी। वहीं बात करें रोमांटिक लाइफ की आपके लिये माहौल अनुकूल रहने वाला है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 11, 2019 8:29 IST
horoscope 2019- India TV
horoscope 2019

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिये स्वास्थ्य के मामले में समय थोड़ा सचेत रहने का है। पेट संबंधी समस्याओं का ध्यान रखने की आवश्यकता है। अपने खान पान पर ध्यान देंगें तो चीज़ें नियंत्रित हो जायेंगी। वहीं बात करें रोमांटिक लाइफ की आपके लिये माहौल अनुकूल रहने वाला है। जो जातक शादी करने के लिये प्रयास कर रहे हैं उनके लिये विवाह के योग बन रहे हैं। हालांकि शादीशुदा जातकों को अपनी लाइफ में थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। करियर के मामले में बिजनेस के मामले में शुरुआत थोड़ी धीमी रह सकती है हालांकि जैसे जैसे समय आगे बढ़ेगा वैसे लाभ की गति भी बढ़ने के आसार बनेंगें। नौकरीशुदा जातकों के लिये समय धैर्य रखने वाला रहेगा। हो सकता है मैनेजमेंट से आपने जो अपेक्षाएं लगा रखी हों वह इस समय पूरी न हों। फाइनेंस के मामले में स्थिति अच्छी रहने के आसार हैं। हालांकि माह के आरंभ में माह लग्न से धन भाव में विषयोग बन रहा है जिस कारण आपके खर्च बढ़ सकते हैं। धन निवेश करने के मामले में भी इस माह थोड़ा सतर्क रहें। 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिये हेल्थ के मामले में समय अच्छा कहा जा सकता है। गत दिनों से यदि सेहत संबंधि परेशानियों से झूझ रहे हैं तो इस समय इनसे निजात मिल सकती है। आपके लिये बस यही सलाह है कि वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी रखें। रोमांटिक लाइफ की बात करें तो समय अनुकूल रहने के आसार हैं। रिश्तों में सुधार होगा। जो जातक किसी खास तक अपने दिल की बात पहुंचाने के लिये उत्सुक हैं उन्हें सकारात्मक जवाब मिल सकता है। शादीशुदा जातकों के बीच भी आपसी प्यार प्रेम बना रहेगा। हालांकि जो जातक अपने लाइफ पार्टनर से किसी कारणवश दूर रहते हैं उन्हें अपने जीवनसाथी की कमी खल सकती है। करियर के मामले में आपके लिये निवेश के नये योग बन रहे हैं। प्रोपर्टी, मेडिकल के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिये लाभ के योग बन रहे हैं। नौकरीशुदा जातकों के लिये समय सामान्य बने रहने के आसार हैं। पिछले कुछ समय से प्रोमोशन की अपेक्षा कर रहे हैं तो माह के मध्य में हो सकता है आपको सफलता मिले। जो जातक लंबे समय से काम की तलाश में हैं उनके लिये भी माह के मध्य का समय खुशखबरी लेकर आ सकता है। फाइनेंस की बात करें तो आर्थिक स्थिति अनुकूल बनी रहने की उम्मीद कर सकते हैं। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban