1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. साप्ताहिक राशिफल(24 से 30 सितंबर तक): इन राशिवालों के रुके काम बनेंगे, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

साप्ताहिक राशिफल(24 से 30 सितंबर तक): इन राशिवालों के रुके काम बनेंगे, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

सिंतबर माह का चौथा सप्ताह में कुछ ग्रहों ने अपनी चाल बदली है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस, नौकरी में लाभ के साथ-साथ कुछ राशियों को अपार धन की भी प्राप्ति हो सकती है। जानिए राशिनुसार आपका कैसा होगा यह सप्ताह।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:24 Sep 2018, 8:33 AM IST]
राशिफल 2018- India TV
राशिफल 2018

सिंतबर माह का चौथा सप्ताह में कुछ ग्रहों ने अपनी चाल बदली है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस, नौकरी में लाभ के साथ-साथ कुछ राशियों को अपार धन की भी प्राप्ति हो सकती है। जानिए राशिनुसार आपका कैसा होगा यह सप्ताह।

मेष

इस सप्ताह का आगाज़ आपके लिये अच्छा कहा जा सकता है। स्वयं का व्यवसाय करने वाले या फिर जिन जातकों ने किसी परियोजना, शेयर मार्किट आदि में अपना पैसा लगा रखा है उनके लिये वीक की ऑपनिंग लाभकारी कही जा सकती है। दरअसल सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा आपकी राशि से लाभ घर में रहेंगें। सप्ताह के मध्य में आप अगर थोड़ा धैर्य व विवेक से समझदारी भरा फैसला लेकर धन निवेश करेंगें तो लाभ में रह सकते हैं। इस समय चंद्रमा आपकी राशि से 12वें भाव में आ जायेंगें जो कि आपके लिये निवेश से धन लाभ के संकेत तो कर रहे हैं लेकिन साथ ही आपको अनावश्यक खर्चों से बचने के लिये भी आगाह कर रहे हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा का गोचर आपकी ही राशि में रहेगा यह आपके लिये मिले जुले परिणाम लेकर आने वाला रह सकता है। अपने मूड में भी उतार-चढ़ाव महसूस कर सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में जहां चंद्रमा धन भाव में आ जायेंगें जो कि हर लिहाज से लाभकारी रहने के आसार हैं।

वृषभ
सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा के दशम भाव में होने से हो सकता है आप कामकाजी व्यस्तताओं में इतना उलझ जायें कि परिजनों के साथ समय व्यतीत करने को न मिले, आप अपने पारिवारिक दायित्वों को अच्छे से न निभा पायें। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा के लाभ घर में होने से मध्य दिनों में व्यवसायी जातकों के लिये यह समय लाभकारी रहने के आसार हैं। अतीत में किये गये किसी निवेश के से इस समय लाभ मिल सकता है। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा व्यय भाव में गोचर करेंगें। संभव है यह आपके खर्चों में बढ़ोतरी लेकर आये। यह खर्च आप अपने पार्टनर को कोई कीमती उपहार भेंट करने में, या फिर घर के लिये कोई खास चीज़ खरीदने में भी कर सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा आपकी ही राशि में गोचर करेंगें जो कि आपके मिज़ाज को बदल सकते हैं। वीकेंड आनंदमयी व सुख समृद्धि में वृद्धि लाने वाला रह सकता है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: weekly horoscope saptahik rashifal 24th september to 30th september 2018 capricorn aquarius pisces libra scorpio sagittarius cancer leo virgo aries
Write a comment
ipl-2019