1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. साप्ताहिक राशिफल(17 से 23 सितंबर तक): इन राशिवालों की हो सकती है पार्टनर से लड़ाई, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

साप्ताहिक राशिफल(17 से 23 सितंबर तक): इन राशिवालों की हो सकती है पार्टनर से लड़ाई, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

सिंतबर माह के दूसरे सप्ताह कुछ ग्रहों ने अपनी चाल बदली है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस, नौकरी में लाभ के साथ-साथ कुछ राशियों को अपार धन की भी प्राप्ति हो सकती है। जानिए राशिनुसार आपका कैसा होगा यह सप्ताह।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:17 Sep 2018, 2:28 PM IST]
weekly horoscope- India TV
Image Source : PTI weekly horoscope

धर्म डेस्क: सिंतबर माह के तीसरे सप्ताह कुछ ग्रहों ने अपनी चाल बदली है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस, नौकरी में लाभ के साथ-साथ कुछ राशियों को अपार धन की भी प्राप्ति हो सकती है। जानिए राशिनुसार आपका कैसा होगा यह सप्ताह।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिये यह सप्ताह मिले जुले परिणाम लेकर आ सकता है। विशेषकर स्वास्थ्य के मामले में समय आपके लिये थोड़ा ढ़ीला रह सकता है। सप्ताह की शुरुआत में ही सूर्य आपकी राशि से छठे घर में आ जायेंगें। जो कि स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की ओर संकेत कर रहे हैं। हालांकि इस समय अपने प्रतिद्वंदियों पर आप हावि रहेंगें। चंद्रमा का गोचर सप्ताह के शुरुआती दिनों में भाग्य स्थान में रहेगा जहां वे शनि के साथ विषयोग बना रहे हैं। कुल मिलाकर सप्ताह का पूर्वाध आपके लिये काफी चिंताजनक रह सकता है। हालांकि सप्ताह के उतर्राध में बुध सूर्य के साथ छठे घर में स्वराशिगत हो रहे हैं तो वहीं चंद्रमा भी शनि को छोड़कर मंगल व केतु के साथ दसवें स्थान पर त्री ग्रही योग बना रहे हैं। कामकाज का दबाव बढ़ सकता है। कार्यस्थल पर कोई नई जिम्मेदारी भी आपको मिल सकती है। सप्ताहांत में लाभ घर में चंद्रमा आपके लिये लाभ प्राप्ति के योग बना रहे हैं। कुल मिलाकर इस सप्ताह शुरुआती दिनों में थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता रहेगी।

वृषभ राशि
सप्ताह के आरंभ में सूर्य का राशि परिवर्तन आपकी राशि से पंचम भाव में हो रहा है। इस समय आप नाम व शोहरत पा सकते हैं। मार्किटिंग, होस्पिटैलिटी, क्लिनियरी आदि क्षेत्रों से जुड़े जातकों के लिये बहुत ही अच्छे योग सूर्य बना रहे हैं। हालांकि अष्टम भाव में शनि के साथ चंद्रमा का विषयोग बनाना सप्ताह की शुरुआत में सेहत नासाज़ रहने के संकेत कर रहा है। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ रिश्ते बेहतर रह सकते हैं। सप्ताह के मध्य में बुध भी पंचम भाव में सूर्य के साथ आ जायेंगें। बुध का स्वराशिगत होना आपकी रोमांटिक लाइफ के लिये काफी अच्छा है। जो जातक अभी तक सिंगल हैं और किसी खास को अपने दिल की बात कहना चाहते हैं उनके लिये भी समय सकारात्मक रह सकता है। वहीं चंद्रमा भी इस समय भाग्य स्थान में मंगल व केतु के साथ होंगे। भाग्य का हो सकता है अपेक्षित सहयोग न मिले। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा कर्मभाव में रहेंगें। वीकेंड पर भी कामकाज में उलझे रह सकते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: weekly horoscope saptahik rashifal 17th september to 23rd september 2018 capricorn aquarius pisces libra scorpio sagittarius cancer leo virgo aries
Write a comment
election-result
chunav-manch-rajasthan-2018