1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. साप्ताहिक राशिफल(10 से 16 सितंबर तक): इस सप्ताह होगी पैसों की तंगी दूर, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

साप्ताहिक राशिफल(10 से 16 सितंबर तक): इस सप्ताह होगी पैसों की तंगी दूर, जानिए राशिनुसार अपना भविष्य

सिंतबर माह के दूसरे सप्ताह कुछ ग्रहों ने अपनी चाल बदली है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस, नौकरी में लाभ के साथ-साथ कुछ राशियों को अपार धन की भी प्राप्ति हो सकती है। जानिए राशिनुसार आपका कैसा होगा यह सप्ताह।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Published on:10 Sep 2018, 8:40 AM IST]
Weekly Horoscope 10 to 16 September 2018- India TV
Weekly Horoscope 10 to 16 September 2018

धर्म डेस्क: सिंतबर माह के दूसरे सप्ताह कुछ ग्रहों ने अपनी चाल बदली है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस, नौकरी में लाभ के साथ-साथ कुछ राशियों को अपार धन की भी प्राप्ति हो सकती है। जानिए राशिनुसार आपका कैसा होगा यह सप्ताह।

मेष राशि

सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा पंचम भाव में सूर्य व बुध के साथ गोचर करेंगें। इल हफ्ते आपकी रोमांटिक लाइफ अच्छी रहने के आसार हैं। पार्टनर के साथ रिश्ते मधुर बने रहेंगें। विद्यार्थियों के लिये भी समय अनुकूल परिणाम लेकर आ सकता है। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी आपको मिल सकता है।

सप्ताह के मध्य तक चंद्रमा रोग व शत्रु घर में रहेंगें। इस समय कुछ विपक्षी, विरोधी, प्रतिस्पर्धी आपकी चिंता को बढ़ा सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा सप्तम भाव में गुरु व शुक्र के साथ त्रिग्रही योग बना रहे हैं। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। यदि हाल ही में जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो रखा है तो बड़े बुजूर्गों के सहयोग से आपका रिश्ता बच सकता है। (Ganesh Chaturthi 2018: 120 साल बाद गणेश चतुर्थी पर विशेष संयोग, इस शुभ मुहूर्त में करें पूजा और गणपति स्थापना )

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा के अष्टम होने से सेहत को लेकर फिर से आपकी चिंता बढ़ सकती है। कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहने के संकेत कर रहा है। बाकि मामलों में समय अच्छा रहेगा। पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल फ्रंट पर अच्छा प्रदर्शन करेंगें। (सितंबर मासिक राशिफल 2018: इस माह इन राशियों के जीवन में आ सकती है खलबली, जानिए अपना भविष्य)

वृष राशि
सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा का गोचर सुख भाव में सूर्य व बुध के साथ रहेगा जिससे यह सप्ताह वृषभ राशि वालों के लिये सुख व समृद्धि में वृद्धि लेकर आ सकता है। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा पंचम भाव में रहेंगें। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ रिश्ते मधुर रहने के संकेत हैं। विवाहित जातकों का दांपत्य जीवन भी अच्छा रहने के आसार हैं। संतान पक्ष की ओर से आपको इस समय कोई शुभ समाचार मिल सकता है। जो जातक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, किसी साक्षात्कार में शामिल होने वाले हैं, उन्हें भी अनुकूल परिणाम इस हफ्ते मिल सकते हैं।

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा छठे स्थान में गुरु व शुक्र के साथ रहेंगें। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से हाल ही में दो चार होना पड़ा है तो इस समय राहत मिल सकती है। प्रतिद्वंदियों की चुनौतियों का भी मुकाबला करने में समर्थ रह सकते हैं। आप अपने विरोधियों पर इस समय हावि रह सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा सप्तम रहेंगें वीकेंड घरेलू कामकाज निपटाने का दबाव रह सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ वीकेंड पर कहीं घूमने का प्रोग्राम भी बना सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019