1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. साप्ताहिक राशिफल, 23 से 29 जुलाई: जुलाई माह का आखिरी सप्ताह, इन राशियों के लिए होगा शुभ

साप्ताहिक राशिफल, 23 से 29 जुलाई: जुलाई माह का आखिरी सप्ताह, इन राशियों के लिए होगा शुभ

साप्ताहिक राशिफल, 23 से 29 जुलाई: जुलाई के आखिरी हफ्ते में ग्रहों की स्थिति बेहद ही खास होने जा रही है। इस हफ्ते सदी का सबसे लंबा ग्रहण लगने जा रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: July 23, 2018 9:40 IST
23 to 29 july weekly horoscope- India TV
Image Source : PINTEREST 23 to 29 july weekly horoscope

धर्म डेस्क: जुलाई के आखिरी हफ्ते में ग्रहों की स्थिति बेहद ही खास होने जा रही है। इस हफ्ते सदी का सबसे लंबा ग्रहण लगने जा रहा है। मंगल भी धरती के करीब आ रहे हैं।  इसके अलावा बुध भी राशि परविर्तन करने वाला है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

मेष राशि

इस सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा अष्टम भाव में रहेंगें जो आपको सेहत के प्रति सचेत रहने का ईशारा कर रहे हैं। घरेलु जीवन में हो रही उठापटक से भी आप थोड़ा परेशान रह सकते हैं। दरअसल इस समय सूर्य भी आपकी राशि से सुख भाव में बुध व राहू के साथ गोचर कर रहे हैं। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा भाग्य स्थान शनि के साथ विषयोग बना रहे हैं। भाग्य का हो सकता है आपको अपेक्षित सहयोग न मिले।

इस समय आपको भाग्य की बजाय अपने कर्म पर भरोसा करना चाहिए। मध्य दिनों में सप्तम भाव में बुध के वक्री होने से रोमांटिक लाइफ में थोड़ा खलल पैदा हो सकता है। इस समय सूझ बूझ से लिये गये निर्णय से आप किसी बड़ी क्षति से भी बच सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से कर्मभाव में रहेंगें। कामकाज में तेजी से आप पर लक्ष्यों को पूरा करने का दबाव भी रह सकता है। फाइनेंशियली भी वीकेंड आपके लिये अच्छा कहा जा सकता है। अतीत में किये गये किसी निवेश से आपको इस समय लाभ मिल सकता है।

वृष राशि

सप्ताह की शुरुआत में ही चंद्रमा आपकी राशि से सप्तम भाव में रहेंगें। रोमांटिक लाइफ अच्छी रहने के आसार हैं। यदि अपने पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर हाल ही में कहासुनी हुई है तो इस समय आप गिले शिकवे भुलाकर एक दूसरे के करीब आ सकते हैं। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा के अष्टम भाव में शनि के साथ होने से सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी। मौसमी संक्रमण से होने वाली बिमारियों से विशेष रूप से बचाव रखें।

इस हफ्ते आपकी राशि से तीसरे घर में सूर्य, बुध व राहू के साथ विचरण करेंगें। सप्ताह के मध्य में तो बुध वक्री भी हो रहे हैं लेकिन उसका कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा हां कार्यस्थल पर इर्ष्या रखने वाले लोगों से सचेत रहें आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पंहुचाने का प्रयास कर सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा भाग्य स्थान में रहेंगें। भाग्य का इस समय आपको अपेक्षित सहयोग मिल सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment