1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. साप्ताहिक राशिफल: जानिए, नए साल के पहले सप्ताह में 12 राशियों पर कैसा रहेगा असर

साप्ताहिक राशिफल: जानिए, नए साल के पहले सप्ताह में 12 राशियों पर कैसा रहेगा असर

साल 2019 की शुरुआत हो गई है। जिसके साथ ही हम यह सोचने लगे है कि हमारा नया साल कैसा बीतेगा। आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा, आपका प्यार आपको मिलेगा या नहीं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: December 31, 2018 9:08 IST
राशिफल 2018- India TV
राशिफल 2018

नई दिल्ली: साल 2019 की शुरुआत हो गई है। जिसके साथ ही हम यह सोचने लगे है कि हमारा नया साल कैसा बीतेगा। आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा, आपका प्यार आपको मिलेगा या नहीं। ऐसा खासतौर पर युवा वर्ग ज्यादा सोचता है। वैसे हर कोई इस नए साल के साथ कई सारी उम्मीदें, नया कार्य शुरू करना जैसी कई बातों को अपने जीवन में उतारने का प्रण करते है और सोचते है कि आने वाला साल खुशियों और सुख-समृद्धि से भरा हो।

मेष राशि

यह सप्ताह आपके लिये उमंग व उत्साह भरा रहने वाला है। दोस्तों के साथ मौजमस्ती का समय निकाल सकते हैं। सप्ताह के शुरुआती दिनों में ही आप अपनी लाइफ में अनेक सकारात्मक परिवर्तन देख सकते हैं। इस सप्ताह लौकिक शक्तियां आपके जीवन में बहुत ही रोचकता लाएगी| आपकी सोच में भी रचनात्मकता आएगी और आप इसी अंदाज़ में बड़ी से बड़ी समस्याओं का समाधान चुटकी में निकाल लेंगे| किसी नए व्यक्ति से मित्रता आपके जीवन में हो रही अनबन का कारण हो सकती है| यह आप पर निर्भर करता है कि उस व्यक्ति से अपने सम्बन्ध समाप्त करने से क्या आपकी समस्या सुलझ जाएगी या नहीं| जीवन के कुछ कड़वे सच आपको विचलित कर सकते है और आप इन्हें नज़रअंदाज़ करने की सोचेंगे| पर नज़रअंदाज़ करना सही नहीं होता है बल्कि आपको हालातों को सामना करके उन्हें बदलने के प्रयास करने चाहिए| आपको खुद पर भरोसा करना होगा तभी आप सही रास्ते पर चलेंगे। 

वृषभ राशि
आपकी राशि के स्वामी शुक्र हैं जो की वर्तमान में छठे घर में गोचर कर रहे हैं इसलिये स्वास्थ्य पर आपको थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी। उदर सम्बन्धी परेशानियों से झूझना पड़ सकता है. इस हफ्ते की शुरुआत में चंद्रमा धन भाव में रहेंगें। आपके लिये यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है। खासकर धन लाभ के योग आपके लिये इस हफ्ते बन रहे हैं जिससे आप अपनी फाइनेंशियल कंडीशन में एक इंप्रूवमेंट देख सकते हैं। इस समय आमदनी के साथ-साथ आपके खर्चों में भी वृद्धि हो सकती है। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी राशि से पराक्रम भाव में रहेंगें जो कि फ्रोफेशनल लाइफ में आपके प्रदर्शन के बेहतर रहने की संभावनाएं जता रहे हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा सुख भाव में आ जायेंगे। सुख समृद्धि में वृद्धि की उम्मीद लगा सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा पंचम स्थान में रहेंगें। वीकेंड आपके लिये काफी रोमांटिक रहने के आसार हैं। अपने साथी के साथ प्यार के अथाह सागर में डूबे रह सकते हैं। अपने पार्टनर के साथ कोई रोमांटिक फिल्म देखने का प्रोग्राम भी इस वीकेंड पर बन सकता है। विद्यार्थियों को अपने अध्ययन पर ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban