1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. साप्ताहिक राशिफल ( 8 से 14 अक्टूबर 2018): जानें, कैसा बीतेगा यह सप्‍ताह और किसके तारे होगें बुलंदी पर

साप्ताहिक राशिफल ( 8 से 14 अक्टूबर 2018): जानें, कैसा बीतेगा यह सप्‍ताह और किसके तारे होगें बुलंदी पर

साप्ताहिक राशिफल 08 से 14 अक्टूबर 2018 के अनुसार यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इस सप्ताह गुरु अपनी राशि परिवर्तित करेगा। जिससे कुछ राशियों को काफी लाभ मिलने के असार है। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:08 Oct 2018, 11:01 AM IST]
Weekly Horoscope 8 to 14 October 2018- India TV
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 8 to 14 October 2018

धर्म डेस्क: साप्ताहिक राशिफल 07 से 13 अक्टूबर 2018 के अनुसार यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इस सप्ताह गुरु अपनी राशि परिवर्तित करेगा। जिससे कुछ राशियों को काफी लाभ मिलने के असार है। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

मेष राशि

सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा आपकी राशि से छठे स्थान में मौजूद हैं। स्वास्थ्य बेहतर बने रहने के आसार हैं। शुरुआती दिनों में आपकी कम्यूनिकेशन स्किल भी अच्छी रह सकती है। प्रतिस्पर्धियों पर भी आपका दबदबा कायम रहेगा।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा सप्तम भाव में गुरु, शुक्र व बुध के साथ चतुर्ग्रही योग बना रहे हैं। दांपत्य जीवन में लाइफ पार्टनर से कोई विवाद चल रहा है तो बड़े बुजूर्गों की सलाह से उनकी मध्यस्थता से मामला निबट सकता है। व्यवसायी जातकों के लिये भी धन निवेश के लिये उचित समय है बस इसके लिये अच्छे से तैयारी करें और अनुभवी व्यक्तियों की सलाह को अनदेखा न करें। (11 अक्टूबर को गुरु कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, इन 5 राशियों की लाइफ में छाएंगे संकट के बादल )

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा अष्टम भाव में रहेंगें जो कि आपकी सेहत के लिये उचित समय नहीं कहा जा सकता। वहीं इसी समय गुरु भी राशि बदलकर आपकी राशि से अष्टम भाव में गोचररत होंगे। आपके लिये यह समय थोड़ा संभलकर रहने के संकेत कर रहा है विशेषकर अपने स्वास्थ्य का आपको अच्छे से ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी। खान-पान व साफ-सफाई का ध्यान रखें। (Navratri 2018: नवरात्रि में ऐसे करें कलश स्थापना, साथ ही जानें मां शैलपुत्री की पूजा विधि)

वृष राशि
वृषभ राशि वालों के लिये यह सप्ताह अच्छा कहा जा सकता है। विशेषकर रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिये बहुत ही अच्छा समय रह सकता है। चंद्रमा सप्ताह के आरंभ में आपकी राशि से पंचम भाव में गोचर कर रहे हैं। रोमांटिक लाइफ अच्छी रहने के आसार हैं। विद्यार्थियों के लिये भी यह समय उपल्बधियों वाला रह सकता है। संतान पक्ष की ओर से भी आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त मिल सकता हैं।

कार्यस्थल पर अपने काम के प्रति ईमानदार रहें लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है। चंद्रमा सप्ताह के मध्य दिनों में रोग व शत्रु घर यानि छठे स्थान में राशि स्वामी शुक्र सहित गुरु व बुध के साथ रहेंगें स्वास्थ्य के मामले में आपको राहत मिल सकती है। इस समय आपको कोई मिसगाइड भी कर सकता है इसलिये अपने विवेक से काम लें।

किसी तरह के प्रभोलभन या बहकावे में आकर कोई निर्णय न लें तो बेहतर रहेगा। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा सप्तम भाव में गोचर करेंगें हाल ही में पार्टनर के साथ बढ़ा मतभेद कुछ कम होने के आसार इस समय बन सकते हैं। सप्ताह के उतर्राध के दिनों में गुरु भी राशि बदलकर सप्तम भाव में आ जायेंगें जो कि आपकी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ अच्छी रहने के संकेत कर रहे हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Weekly horoscope 08 october to 14 october know your saptahik rashifal 2018 in hindi online free: साप्ताहिक राशिफल ( 8 से 14 अक्टूबर 2018): जानें, कैसा बीतेगा यह सप्‍ताह और किसके तारे होगें बुलंदी पर
Write a comment