1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 9 सितंबर को शुक्र कर रहा है कन्या राशि में प्रवेश, जानें आपका राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव

9 सितंबर को शुक्र कर रहा है कन्या राशि में प्रवेश, जानें आपका राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव

9 सितंबर को शुक्र कन्या राशि में गोचर हो रहा है। शुक्र के कन्या राशि में होने वाले इस गोचर का असर सभी राशियों पर कुछ ना कुछ जरूर होगा।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 08, 2019 11:36 IST
Venus transit virgo9 september 2019 - India TV
Venus transit virgo9 september 2019

9 सितंबर को शुक्र कन्या राशि में रात 01 बजकर 41 मिनट से गोचर करेगा और 4 अक्टूबर को सुबह 05 बजकर 13 मिनट तक इसी राशि में स्थित रहेगा। शुक्र के कन्या राशि में होने वाले इस गोचर का असर सभी राशियों पर कुछ ना कुछ जरूर होगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से इस बारे में।

मेष राशि

आपकी जन्मपत्रिका में शुक्र छठें भाव में गोचर करेगा। शुक्र दूसरें व सातवें घर का मालिक जो आपकी प्रत्रिका में प्रबल मारकेश व मारकेश है। इसका मतलब ये है कि इस गोचर से आपके शत्रुओं का नाश होगा। अगर आपस्वास्थ्य संबंधी किसी परेशानी को झेल रहे हैं तो अब आपको उस परेशानी से निजात मिलेगी। लेकिन सावधान रहें। क्योंकि आपको अपने मित्रों के साथ किसी तरह के विवाद का सामना करना पड़ सकता है। शुक्र के इस गोचर से शुभ फलों की प्राप्ति और अशुभ फलों के प्रभाव से बचने के लिए चांदी की ठोस गोली सदैव अपने पास रखें। आप अशुभ प्रभावों से बचे रहेंगे।

गणपति के हर अंग में छिपा है एक खास संदेश, मानने से हो सकता है आपका जीवन सफल

वृष राशि
आपकी जन्मपत्रिका में शुक्र पांचवे भाव में गोचर करेगा। पाचवां भाव संतान, विद्या, विवेक व रोमांस से जुड़ा है। चूंकि आपकी जन्म पत्रिका में शुक्र शुभ व अकारक है। इसलिए आपकी संतान को किसी तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं वैवाहिक संबंधों में रोमांस बढ़ेगा। लवमेट के साथ रिश्ते और प्रगाढ़ होंगे। वहीं इस गोचर से आपकी विवेक शक्ति में वृद्धि होगी। शुक्र के इस गोचर से शुभ फलों की प्राप्ति और अशुभ फलों के प्रभाव से बचने के लिए गौ माता की सेवा करें। शुभ फल सुनिश्चित होंगे।

Pitru Paksha 2019: जानें कब से शुरु हो रहे है श्राद्ध, जानिए पितृ पक्ष की तिथियां और महत्व

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारे में

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban