1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 31 अगस्त राशिफल: इस माह का आखिरी दिन इन राशियों के लिए पड़ सकता है भारी

31 अगस्त राशिफल: इस माह का आखिरी दिन इन राशियों के लिए पड़ सकता है भारी

आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज रक्षा पंचमी है। इसे रेखा पंचमी या शांति पंचमी के नाम से भी जाना जाता है। आज पुनर्वस नक्षत्र के साथ वज्र योग बन रहा है। जो कि कुछ राशियों के लिए अच्छा तो कुछ के लिए अशुभ होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका दिन।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Published on:30 Aug 2018, 5:16 PM IST]
Horoscope 31 august 2018- India TV
Horoscope 31 august 2018

धर्म डेस्क: आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज रक्षा पंचमी है। इसे रेखा पंचमी या शांति पंचमी के नाम से भी जाना जाता है। आज पुनर्वस नक्षत्र के साथ वज्र योग बन रहा है। जो कि कुछ राशियों के लिए अच्छा तो कुछ के लिए अशुभ होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से  राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका दिन अनुकूल रहेगा।  समाज में आप अपना वर्चस्व बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं। बिजनेस और नौकरी से धन लाभ हो सकता है। लोगों से आपको सहयोग मिलने की उम्मीद है। आप अपने कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव करने की सोच सकते हैं। लवमेट के बीच नजदीकियां बढ़ सकती हैं। तुलसी का पत्ता जीभ पर रखें, पॉजिटिव ऊर्जा दिन भर बनी रहेगी। (भूलकर भी इस दिन तोड़े या न बदले कलावा, होगा अशुभ)

वृष राशि
आज आपका दिन सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहेगा। दिन की शुरुआत में आज कोई गुड न्यूज़ सुनने को मिल सकती है । जीवनसाथी से आपको पूरा सपोर्ट मिलेगा । घर-परिवार की स्थिति अच्छी बनी रहेगी। कारोबारियों को आज के दिन मुनाफा हो सकता है । आपको आय के नये साधन मिलेंगे । दिनचर्या की शुरुआत ‘ऊँ’ के उच्चारण से करें, आपके साथ सब अच्छा होगा। (Janmashtami Date and Muhurat: जन्माष्टमी का यह है शुभ मुहूर्त और तिथि, इस दिन रखें आप व्रत)

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Todays horoscope 31 august 2018 rashiphal in hindi: 31 अगस्त राशिफल: इस माह का आखिरी दिन इन राशियों के लिए पड़ सकता है भारी
Write a comment