1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 30 जनवरी 2018: बन रहे हैं 2 शुभ योग, इन 6 राशियों की खुल जाएगी किस्मत

राशिफल 30 जनवरी 2018: बन रहे हैं 2 शुभ योग, इन 6 राशियों की खुल जाएगी किस्मत

मंगलवार को 2 शुभ योग लग रहे है। जिसके कारण हर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होगा। मंगलवार होने के साथ प्रीति और स्थिर नाम के 2 शुभ योग लग रहे है। जो कि कुछ राशियों की किस्मत खोल सकते है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:31 Jan 2018, 8:44 PM IST]
horoscope- India TV
horoscope

धर्म डेस्क: मंगलवार होने के साथ-साथ माघ शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि और पुनर्वसु नक्षत्र है। आकाशमंडल में स्थित 27 नक्षत्रों में से पुनर्वसु नक्षत्र को सातवां नक्षत्र माना जाता है। पुनर्वसु का अर्थ है- पुन: सौभाग्यशाली होना। अतः यह नक्षत्र सौभाग्य का सूचक है। इस नक्षत्र में कोई भी कार्य करने से उसकी सफलता सुनिश्चित होती है।

वहीं मंगलवार को 2 शुभ योग लग रहे है। जिसके कारण हर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होगा। मंगलवार होने के साथ प्रीति और स्थिर नाम के 2 शुभ योग लग रहे है। जो कि कुछ राशियों की किस्मत खोल सकते है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।  

मेष राशि

आज आपका मनचाहा काम आसानी से पूरा हो जाएगा। विज्ञान के छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए विदेश से ऑफर आ सकता है। रिश्तेदार से अनबन खत्म करने के लिए दिन अच्छा है। आज शत्रु आपके सामने नतमस्तक होंगे। घरेलू सामान खरीदने के लिए मार्केट भी जाएंगे। गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं, आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी।

वृष राशि
आज किस्मत आपके साथ रहेगी। आज किसी दूसरे के काम में राय देने से बचें। नई जमीन खरीदने के लिए दिन अच्छा है, आपको काफी फायदा होगा। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। इस राशि के जो लोग सोशल नेटवर्किंग से जुड़े हैं उनके लिए आज का दिन बढ़िया है। गायत्री मंत्र का जाप करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019