1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 1 फरवरी 2018: 2 शुभ योग, इन राशियों के लिए शुभ होगा माह का पहला दिन

राशिफल 1 फरवरी 2018: 2 शुभ योग, इन राशियों के लिए शुभ होगा माह का पहला दिन

अमृत और यायीजयद योग आपके लिए फायदेमंद साबित होगे। यायीजयद योग सूर्योदय से दोपहर बाद 03:44 तक रहेगा। इसमें आप कानून संबंधी कोई भी काम कर सकते है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा राशि के अनुसार आपका दिन।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Published on:31 Jan 2018, 7:58 PM IST]
horoscope- India TV
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज से फाल्गुन मास का प्रारंभ है। आज फाल्गुन मास की प्रतिपदा तिथि है। हिन्दी पंचांग के अनुसार फाल्गुन साल का आखिरी महीना है। यह महीना अपने साथ बहुत से रंग और बहुत सी खुशियां लेकर आता है। इसके साथ ही आज 2 शुभ योग लग रहे है।

अमृत और यायीजयद योग आपके लिए फायदेमंद साबित होगे। यायीजयद योग सूर्योदय से दोपहर बाद 03:44 तक रहेगा। इसमें आप कानून संबंधी कोई भी काम कर सकते है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा राशि के अनुसार आपका दिन।

मेष राशि

आज जीवनसाथी से कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। घर में खुशी का माहौल बनेगा, साथ ही किसी कार्यक्रम का आयोजन भी बना सकते हैं। प्रॉपर्टी डीलर को पुरानी जमीन से काफी धनलाभ मिलने का योग बन रहा है। इस राशि के जो छात्र आज किसी इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो जेब में पीला फूल रखकर ले जायें, सेलेक्शन मिलना तय है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। मन्दिर में दाल का दान करें, काम बनेंगे।

वृष राशि
आज का दिन उत्तम रहने वाला है। आज का दिन अपने लिए कुछ ख़ास करने के लिए बहुत ही अच्छा है। किसी ब्यूटी ट्रीटमेंट या मसाज के लिए जाएं, आपको बहुत अच्छा और खूबसूरत अहसास होगा। आपको अपने फिटनेस के बारे में भी कोई शुभ सूचना मिलेगी। आज आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। जिसे आप बखूबी निभाएंगे। शुरू किये हुए कार्यों को आज ही पूरा कर लें। लवमेट आज किसी जरुरतमंद को भोजन करायें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Aaj Ka Rashifal in Hindi, आज का राशिफल 1फरवरी 2018, Thursday day day Daily Horoscope in Hindi
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100