1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. साप्ताहिक राशिफल: जून का यह आखिरी सप्ताह इन राशियों के लिए ला सकता है कई तरह की परेशानियां

साप्ताहिक राशिफल: जून का यह आखिरी सप्ताह इन राशियों के लिए ला सकता है कई तरह की परेशानियां

25 जून से 1 जुलाई: जून महीने का यह आखिरी सप्ताह कुछ राशियों के लिए अच्छा रहेगा तो कुछ राशि के लोग परेशानियों में घिर सकते हैं। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए कैसा बीतेगा यह हफ्ता। सप्ताह की शुरुआत में ही बुध ने राशि परिवर्तन किया है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 25, 2018 12:12 IST
weekly horoscope- India TV
Image Source : PTI weekly horoscope

धर्म डेस्क: 25 जून से 1 जुलाई: जून महीने का यह आखिरी सप्ताह कुछ राशियों के लिए अच्छा रहेगा तो कुछ राशि के लोग परेशानियों में घिर सकते हैं। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए कैसा बीतेगा यह हफ्ता। सप्ताह की शुरुआत में ही बुध ने राशि परिवर्तन किया है। इसके साथ ही पहले ही शुक्र राशि परिवर्तन कर चुका है। जिसके कारण हर राशि के जातकों की लाइफ में असर पड़ेगा। जिसके कारण बिजनेस, नौकरी पर प्रभाव पड़ेगा। इतना ही नहीं स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी हो सकती है। जानिए कैसे बीतेगा आपका यह सप्ताह।  

मेष राशि-  इस सप्ताह आप अत्यधिक व्यस्त रहने वाले हैं। कभी पारिवारिक जीवन में और कभी कार्यक्षेत्र में आप अपनी उर्जा लगाएंगे और अच्छा प्रदर्शन करने का पूर्ण प्रयास करेंगे। किसी लंबी दूरी की यात्रा से भी इनकार नहीं किया जा सकता। कार्य क्षेत्र में आप का प्रभुत्व स्थापित होगा और आपको कोई पद भी प्राप्त हो सकता है, लेकिन दूसरी ओर किसी कंट्रोवर्सी में पढ़ने से स्वयं को बचाएं। भाई-बहनों के लिए बेहतरीन समय है, वे अपने जीवन में तरक्की करेंगे। संतान उन्नति करेगी और ऊर्जावान रहेगी। विद्यार्थी वर्ग के लिए अच्छा समय है।

वृष राशि- जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है। चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें। बच्चों के साथ विवाद मानसिक दबाव का कारण बन सकता है – ख़ुद को एक बिन्दु से ज़्यादा तनाव में न डालें, क्योंकि कुछ मसले तभी सही रहते हैं जब उनमें दख़ल न दिया जाए। रोमांस के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन नहीं है, क्योंकि आप आज सच्चा प्यार ढूंढने में विफल हो सकते हैं। प्रतिस्पर्धा के चलते काम-काज की अधिकता थकावट भरी हो सकती है। अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे और ग़ैर-ज़रूरी काम करेंगे, तो आज का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है। 

मिथुन राशि- आज आप खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं, जो आपको तन्दुरुस्त बनाए रखेगा। माली सुधार की वजह से ज़रूरी ख़रीदारी करना आसान रहेगा। ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। आज आप इश्क़ की चाशनी ज़िन्दगी में घुलती हुई महसूस करेंगे। सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है। सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएँ और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें। वैवाहिक जीवन के लिहाज़़ से यह बढ़िया दिन है। साथ में एक अच्छी शाम गुज़ारने की योजना बनाएं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment