1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 5 फरवरी 2018: मेष राशि आर्थिक बोझ से परेशान हो सकते हैं वहीं वृषभ-मिथुन राशि के लिए आज का दिन काफी रोमांचक होने वाला है

राशिफल 5 फरवरी 2018: मेष राशि आर्थिक बोझ से परेशान हो सकते हैं वहीं वृषभ-मिथुन राशि के लिए आज का दिन काफी रोमांचक होने वाला है

आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की द्वितिया तिथि और सोमवार का दिन है। साथ ही आज मघा नक्षत्र है। आकाशमंडल में मघा नक्षत्र का दसवां स्थान माना जाता हैं। इसके साथ ही 5 फरवरी को नक्षत्र काण नाम का अशुभ योग लग रहा है।

Edited by: India TV Lifestyle Desk [Updated:04 Feb 2018, 5:22 PM IST]
astrology- India TV
astrology

नई दिल्ली: आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की द्वितिया तिथि और सोमवार का दिन है। साथ ही आज मघा नक्षत्र है। आकाशमंडल में मघा नक्षत्र का दसवां स्थान माना जाता हैं। इसके साथ ही 5 फरवरी को नक्षत्र काण नाम का अशुभ योग लग रहा है। जो कि हर राशि में प्रभाव डालेगा। सोमवार का दिन मेष, वृष, मिथुन, सिंह, मकर और मीन राशि के जातक थोड़ा संभलकर रहे। वहीं अन्य राशियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि 

अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं। आज के दिन परिवार का कोई सदस्य अगर आपको कुछ ज़्यादा ही तनाव दे, तो हालात बेक़ाबू होने से पहले उसकी सीमा तय कर दें। दिन को ख़ास बनाने के लिए स्नेह और उदारता के छोटे-छोटे तोहफ़े लोगों को दें।

वृषभ राशि
गर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। आप दोस्तों के साथ बेहतरीन वक़्त बिताएंगे, लेकिन गाड़ी चलाते वक़्त ज़्यादा सावधानी बरतें। आपको पहली नज़र में किसी से प्यार हो सकता है। दफ़्तर में वीडिओ गेम खेलना काफ़ी भारी पड़ सकता है।

मिथुन राशि
नयी गतिविधियाँ और मनोरंजन आपके लिए विश्राम करने में सहायक सिद्ध होंगे। कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलायेगा। क़रीबी दोस्त और साझीदार नाराज़ होकर आपकी ज़िंदगी मुश्किल बना सकते हैं। जब आप अपने प्रिय के साथ बाहर जाएँ तो अपने पहनावे और बरताव में नयापन रखें।

कर्क राशि
बाहर घूमना-फिरना, पार्टी और मौज-मस्ती आपको अच्छे मूड में रखेंगे। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। घरेलू मसले आपके दिमाग़ पर छाए रहेंगे और आपकी ठीक तरह से काम करने की क्षमता को भी ख़राब कर देंगे। प्रेमी एक-दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझेंगे। आपको कुछ सबसे बढ़िया अवसर नये लोगों के माध्य से मिलेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Aaj Ka Rashifal in Hindi, आज का राशिफल 4 फरवरी 2018, Friday day Daily Horoscope in Hindi
Write a comment