1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. साप्ताहिक राशिफल 10 से 16 जून: मिथुन राशि वालों को मिलेगा विशेष लाभ, वहीं ये 5 रशियां रहें बचकर

साप्ताहिक राशिफल 10 से 16 जून: मिथुन राशि वालों को मिलेगा विशेष लाभ, वहीं ये 5 रशियां रहें बचकर

Weekly Horoscope 11 June to 16 June 2019: इस सप्ताह कई ग्रह अपनी चाल बदल रहे हैं। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा।जानें राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 10, 2019 14:56 IST
Weekly Horoscope 11 June to 16 June 2019- India TV
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 11 June to 16 June 2019

Weekly Horoscope 11 June to 16 June 2019:  इस सप्ताह कई ग्रह अपनी चाल बदल रहे हैं। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। 15 जून को सूर्य मिथुन राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर अच्छा और बुरा पड़ेगा। जानें राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

मेष राशि

इस पूरे सप्ताह आप अपने नए रिश्ते के बारे में सोचते रहें इसकी पूरी संभावना है। काम में आपका ध्यान हो सकता है कम लगे। व्यवसायी जातकों के लिये सलाह है कि इस समय सिर्फ योजनाओं पर विचार करने का काम करें, उन्हे पूरा करने के लिए किसी और समय को चुनें। कार्य स्थल पर आपको अपने काम के अनुसार सम्मान न मिलने के कारण निराशा हो सकती है।

अधुरे कार्यों को पूरा करने का दबाव भी आप पर रहने के आसार हैं। हालांकि आपके प्रयास रंग अवश्य ला सकते हैं। अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाकर चलें। किसी नई योजना का हिस्सा बनने का अवसर भी आपको मिल सकता है। वीकेंड आपके लिये सुकून देने वाला रह सकता है।

ये भी पढ़ें- सोमवार को बन रहा है बहुत ही शुभ योग, करें इन 5 में से कोई 1 उपाय तो होगी हर मुराद पूरी

वृष राशि
यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा साबित हो सकता है। करियर के लिहाज से कुछ जातकों को अच्छे अवसर मिल सकते हैं, इसके लिये किसी सुदूर क्षेत्र में भी जाना पड़ सकता है। हो सकता है इसी स्थानांतरण के कारण आपको कुछ जरुरी समस्याओं से भी दो चार होना पड़े लेकिन आपके बेहतर भविष्य के सपने के आगे यह तकलीफें बहुत छोटी नजर आयेंगी।

इस सप्ताह अपनी सेहत के प्रति भी आपको सचेत रहने की आवश्यकता है। रोमांटिक जीवन अच्छा रहने के आसार हैं आपके हर निर्णय में साथी का सहयोग आपके स्वभाव को प्रसन्नचित बनाए रखने में मददगार हो सकता है।

ये भी पढ़ें-आज शाम सूर्य कर रहा है मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश, व, क, घ से लेकर इस नाम के लोग रहें सतर्क

अगली स्लाइड में पढ़ेंऔर राशियों के बारे में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment