1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. मीन राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए नया साल ?

मीन राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए नया साल?

मीन राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए नया साल ?

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:02 Jan 2018, 3:01 PM IST]
Horoscope- India TV
Horoscope

मीन राशिफल 2018:आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए नया साल ? 2018 मीन(Pisces) राशि का वार्षिक राशिफल: मीन(Pisces) राशिफल वाले लोगों के लिए नए साल 2018 (Happy New Year 2018) शनिदेव पूरे साल आपके तीसरे स्थान पर गोचर करेंगे। गुरु 11 अक्टूबर तक पहले और उसके बाद दूसरे स्थान पर रहेंगे। राहु पूरे वर्ष दसवें और केतु पूरे वर्ष चौथे स्थान पर रहेंगे।नया साल आपका करियर, लव लाइफ, आर्थिक स्थिति, हेल्थ और एजूकेशन कैसी रहेगी। मीन राशिफल वाले लोगों को किन बातों का रखना होगा ध्‍यान और क्‍या कहती है आपकी भाग्‍य रेखा, जानिए आचार्य इंदू प्रकाश सेHappy New year 2018 राशिफल 2018 में जानिए क्‍या कहता है आपका भाग्‍य?

तुला राशि वालों कुल मिलाकर यह नया साल (Happy new year 2018) आपके लिए उतार-चढ़ाव की स्थिति पैदा करेगा। आपके पास पैसा तो होगा, लेकिन खर्चों पर कंट्रोल न होने के चलते पैसा हाथ से फिसलता नजर आयेगा। युवाओं को तरक्की मिलने में थोड़ी देर होगी। तो वहीं प्रोपर्टी से जुड़े लोगों को भाग  दौड़ करनी पड़ेगी। बिजनेस हो, चाहें रिश्ते समझदारी से लिए फैसलों से ही बातें सुलझेंगी। रिश्तों में तकरार अवॉयड करने की जरूरत है। वहीं स्वास्थ्य की बात करें तो डॉक्टर से रेग्युलर चेकअप और परिवार में आपसी प्रेम की जरूरत है। साथ ही बड़ों के सहयोग से आप शिक्षा में बेहतर परिणाम के लिये तत्पर रहेंगे। इस वर्ष छात्र कुछ नयी उधेड़ बुन में भी लगे रहेंगे। आपका ये साल शुभ और मंगलमय हो।

horoscope

horoscope

मीन राशिफल के जातकों का जॉब और करियर 2018

यह साल आपको अधिकांश सुकून देने वाला होगा। बड़ों के सहयोग से इस वर्ष आप किसी नये उद्योग की शुरुआत भी कर सकते हैं। इस साल किसी महीने में आप काम में अधिक व्यस्त  रहेंगे, तो कभी कम। यानी आपके पास काम आता - जाता रहेगा। युवाओं को मिलने वाली सफलता के रास्ते में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। जो लोग लोहा, स्टील, तांबा, आदि धातु से सम्बंधित व्यापार करते है, उन्हें इस वर्ष कारोबार में निवेश से ठीक-ठाक लाभ मिलेगा।

इस साल 2018 शनि का गोचर पूरे साल 10वें स्थान पर रहेगा। वहीं पूरे साल 2018 राहु 5वें और केतु 11वें घर में होगा। बड़ों के सहयोग से नए उद्योग की शुरूआत करेंगे। वहीं युवाओं की सफलता में बाधाएं आ सकती हैं। इस साल लोहा, स्टील, तांबा के बिजनेस में लाभ होगा।

अगली स्लाइड में पढ़े साल 2018 में कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: मीन राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए नया साल ? Rashifal 2018 yearly Pisces horoscope 2018 rashifal 2018 astrology in hindi
Write a comment
ipl-2019