1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 8 नवंबर राशिफल: देवउठनी एकादशी के दिन इन 2 राशियों को मिलेगा लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

8 नवंबर राशिफल: देवउठनी एकादशी के दिन इन 2 राशियों को मिलेगा लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

कार्तिक शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि और शुक्रवार का दिन है। इसके साथ ही एकादशी तिथि 12 बजकर 25 मिनट तक ही रहेगी।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 08, 2019 11:06 IST
horoscope 8 November 2019- India TV
horoscope 8 November 2019

कार्तिक शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि और शुक्रवार का दिन है। इसके साथ ही एकादशी तिथि 12 बजकर 25 मिनट तक ही रहेगी। बता दूं की कार्तिक शुक्ल पक्ष की एकादशी को देवोत्थानी एकादशी के नाम से जाना जाता है। इस दिन तुलसी विवाह करने का भी विधान है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन। 

मेष राशि 

आज इस राशि के जातक को किसी अपने से पैसों से जुड़ा कोई अच्छा सुझाव मिल सकता है। किसी जरूरी कामकाज को निपटाने में आप सफल रहेंगे। आज आप अपने साथियों और आसपास के लोगों के साथ उदार रहेंगे। बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए नए मौके सामने आयेंगे। नई जगह निवेश करने के लिए आप उत्सुक रहेंगे। अचानक आपको अच्छा खासा फायदा भी हो सकता है। नजदीकी रिश्तों के मामलों में आपकी अपेक्षाएं ज्यादा रहेंगी। छोटे बच्चे आज मस्ती के मूड में रहेंगे। अपने दोस्तों के साथ किसी पार्क में खेलने जायेंगे। मंदिर में गुड़ दान करें, आपके सभी काम पूरे होंगे। 

Tulsi Vivah 2019 Samagri List: तुलसी विवाह के लिए जरूरी है ये चीजें, देखें पूरी सामग्री लिस्ट

वृष राशि 
आज परिवार वालों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। आपकी सभी इच्छाएं पूरी होगी। आज आप रोजगार के मामले में किसी व्यक्ति से सलाह लेंगे। ये सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी। आप तंदरुस्त बने रहेंगे। आज आप किसी सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। समाजमें आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। किसी काम के लिए दोस्तों से बेहतर सलाह मिलेगी। जीवनसाथी के साथ किसी ट्रिप का प्लान बनायेंगे। रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेगी। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक कोई बड़ा धन लाभ होगा। पक्षियों को बाजरा खिलाएं, स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। 

Dev Uthani Ekadashi 2019:: देवउठनी एकादशी के दिन होता है तुलसी विवाह, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और व्रत कथा

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13