1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 15 सितंबर राशिफल: मकर राशि वाले रहें एकदम सतर्क होगा कोई चमत्कार, जानें और राशियों का हाल

15 सितंबर राशिफल: मकर राशि वाले रहें एकदम सतर्क होगा कोई चमत्कार, जानें और राशियों का हाल

आश्विन कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और रविवार का दिन है। इसके साथ ही उत्तरभाद्रपद नक्षत्र है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: September 14, 2019 17:32 IST
Horoscope 15 september 2019- India TV
Horoscope 15 september 2019

आश्विन कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और रविवार का दिन है। इसके साथ ही उत्तरभाद्रपद नक्षत्र है जो रात 01 बजकर 44 मिनट तक रहेगा। रविवार से चातुर्मास के तीसरे महीने की भी शुरुआत है। दरअसल श्रावण से लेकर कार्तिक तक के चार महीनों को चातुर्मास के नाम से जाना जाता है, जिनमें से आश्विन तीसरा महीना है। चातुर्मास के हर महीने में कुछ चीज़ों के खाने-पीने पर भी रोक लगी होती है। इसके साथ ही प्रतिपदा तिथि दोपहर 12 बजकर 24 मिनट तक ही है, उसके बाद द्वितीया तिथि लग जाएगी लिहाज़ा आज द्वितीया तिथि का श्राद्ध है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आप माता-पिता के साथ धार्मिक स्थल पर जायेंगे। घर में नए मेहमान के आने की संभावना है, जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा बन जायेगा। जीवनसाथी से रिश्तों में सामंजस्य बना रहेगा। दोस्त के साथ मूवी देखने की प्लानिंग करेंगे। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है। आपको कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ होगा। किसी खास काम के लिए परिवार के लोगों को आपसे उम्मीद होगी। लक्ष्मी जी के सामने घी का दीपक जलाएं, धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

Pitru Paksha 2019: जानिए क्या है पितृदोष, इन संकेतों से जानें आपकी कुंडली में है ये बड़ा दोष

वृष राशि
आज परिवार में मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। सोशियोलॉजी स्टूडेंट्स के लिए दिन फेवरेबल रहने वाला है। आप अपना समय अध्ययन में लगायेंगे। आपको सफलता मिलेगी। सुबह वर्क आउट से आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। आपको व्यवसाय से जुड़े सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों को कामकाज में लाभ मिलेगा। ऑफिस में सब लोग आपके काम करने के तरीके से खुश रहेंगे । मंदिर में दही दान करें, समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।  

Vastu Tips: वास्तु के अनुसार दक्षिण दिशा में होना चाहिए शौचालय

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban