1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 3 सितंबर राशिफल: मंगलवार को बन रहा है बह्म योग, इन राशियों की किस्मत होगी सौ प्रतिशत साथ

3 सितंबर राशिफल: मंगलवार को बन रहा है बह्म योग, इन राशियों की किस्मत होगी सौ प्रतिशत साथ

भाद्रपद शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि व मंगलवार का दिन है। इसके साथ ही स्वाती नक्षत्र है जो पूरे दिन के बाद देर रात 4 बजकर 53 मिनट तक रहेगा। इसके साथ ही ब्रह्म योग भी है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 02, 2019 17:16 IST
Horoscope 3 september 2019- India TV
Horoscope 3 september 2019

भाद्रपद शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि व मंगलवार का दिन है। इसके साथ ही स्वाती नक्षत्र है जो पूरे दिन के बाद देर रात 4 बजकर 53 मिनट तक रहेगा। इसके साथ ही ब्रह्म योग भी है जो रात 10 बजकर 59 मिनट तक रहेगा। इसके साथ ही ऋषि पंचमी है। दोपहर के समय सप्त ऋषियों यानि मरीचि, वशिष्ठ, अंगिरा, अत्रि, पुलस्त्य, पुलह और क्रतु: की पूजा करने का विधान है। वहीं ऋषि पंचमी के साथ-साथ आज जैनियों के पंचमी पक्ष का सम्वत्सरी पर्व है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका दिन बढ़िया रहेगा| ऑफिस का माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा। जिससे आपका मन काम में लगा रहेगा। आज आप काम को पूरी लग्न से पूरा करने की कोशिश करेंगे और आपको इसमे सफलता भी हासिल होगी। आपको आज तरक्की के कुछ नये मौके मिल सकते हैं, और आपको उन मौकों को हाथ से जाने नहीं देना चाहिए। आज आपका संपर्क कुछ नए लोगों से हो सकता है। बिजनेस करते हैं तो तरक्की में स्थिरता बनी रहेगी। हनुमान चालीसा का पाठ करें, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

सितंबर माह के पर्व: गणेश चतुर्थी के बाद श्राद्ध और नवरात्र के साथ पड़ेंगे ये बड़े व्रत-त्योहार

वृष राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। अगर बिजनेस करते हैं तो आपकी बड़े-बड़े लोगों से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। इससे आपकी तरक्की के रास्ते खुलेंगे। नौकरी के क्षेत्र में आपको दूसरों से पूरा सहयोग प्राप्त होगा। सीनियर्स आपके काम से प्रभावित होंगे और आपसे खुश होंगे। जिससे कार्यस्थल पर आपका ओहदा बढ़ेगा और उच्चधिकारियों का सहयोग आपके साथ बना रहेगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग आज आपको मिलेगा। परिवार में भी खुशहाली बनी रहेगी। आपको बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। मंदिर में घी का दीपक जलाएं, जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा।

Ganesha Chaturthi 2019: श्रीगणेश का जाप करते समय जरुर ध्यान रखें ये बातें

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban