1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. बुध कर चुका है वृष राशि पर प्रवेश, 1 जून तक इन 12 राशियों के जीवन में होगा सीधा असर

बुध कर चुका है वृष राशि पर प्रवेश, 1 जून तक इन 12 राशियों के जीवन में होगा सीधा असर

18 मई 2019 शनिवार की रात्रि लगभग 11 बजकर 42 मिनट पर बुध मेष राशि से परिवर्तित होकर वृषभ राशि में आ जायेंगें। वृषभ राशि में बुध के सूर्य के साथ आने से बुधादित्य योग भी बन रहा है। ऐसे में बुध सभी 12 राशियों पर क्या प्रभाव डाल रहे हैं? आइये जानते हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: May 20, 2019 20:56 IST

mercury transit taurus

mercury transit taurus

तुला
तुला राशि से बुध का परिवर्तन अष्टम भाव में हो रहा है बुध के साथ सूर्य अष्टम होने से आपके स्वभाव में उग्रता आ सकती है। अग्नि आदि से आपको ख़तरा हो सकता है। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें अन्यथा यह आपके लिये आगे चलकर पीड़ादायक हो सकता है। अचानक खर्च बढ़ने से आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। भाग्य का सहयोग बुध के परिवर्तन में कम ही रहेगा।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि से बुध का परिवर्तन सातवें घर में हो रहा है। दांपत्य जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आने की संभावनाएं हैं। यह समय आपकी शारीरिक कमजोरी को भी दर्शाता है। प्रेमी युगलों के लिये भी यह समय बहुत अनुकूल नहीं है। अष्टम भाव के स्वामी होने के कारण रोग आदि का भय भी बना रह सकता है। कार्यक्षेत्र में लाभ का संकेत आपके लिये खुशियों का अवसर ला सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment