1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 29 मार्च राशिफल: शुक्रवार को शुभ योग के साथ गुरु कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

29 मार्च राशिफल: शुक्रवार को शुभ योग के साथ गुरु कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

आज चैत्र कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि, शुक्रवार का दिन और पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र है। आज रात 08 बजकर 22 मिनट पर गुरु धनु राशि में प्रवेश करेंगे और 30 मार्च, 2020 तक धनु राशि में ही रहेंगे।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: March 28, 2019 18:28 IST
Horoscope 29 march 2019- India TV
Horoscope 29 march 2019

धर्म डेस्क: आज चैत्र कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि, शुक्रवार का दिन और पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र है। आज रात 08 बजकर 22 मिनट पर गुरु धनु राशि में प्रवेश करेंगे और 30 मार्च, 2020 तक धनु राशि में ही रहेंगे। उसके बाद मकर राशि में प्रवेश कर जायेंगे। लेकिन ये बात यहीं पर खत्म नहीं होती है। इस बीच 10 अप्रैल को गुरु धनु राशि में वक्री होंगे और 22 अप्रैल को देर रात 01 बजकर 5 मिनट तक गुरु धनु राशि में ही वक्री रहेंगे। इसके बाद वृश्चिक राशि में वक्री हो जायेंगे और 11 अगस्त तक वृश्चिक राशि में ही वक्री रहेंगे। फिर 05 नवम्बर को सुबह 05 बजकर 17 मिनट तक के लिये गुरु वृश्चिक राशि में मार्गी होकर रहेंगे और उसके बाद फिर से धनु राशि में प्रवेश कर जायेंगे। फिर जैसा कि पहले हमने आपको बताया कि गुरु धनु राशि में 30 मार्च, 2020 तक रहेंगे। इसके बाद मकर राशि में प्रवेश कर जायेंगे। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका दिन घूमने-फिरने में अधिक बीत सकता है। परिवार वालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं दूर ट्रिप पर जाने का प्लान बनायेंगे। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक से कोई बड़ा धन लाभ होने की उम्मीद है। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा मजबूत रहेगा। पैसों की स्थिति में बड़े बदलाव होने की संभावना है। आपके काम से आपका जीवनसाथी प्रसन्न रहेगा। शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल बनेगा। सोसाइटी के लोग आपसे घर पर मिलने आ सकते हैं।  माता-पिता का आशीर्वाद लें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। (29 मार्च को गुरु कर रहा है धनु राशि में प्रवेश, जानें क्या पड़ेगा आपका राशि पर प्रभाव)

वृष राशि
आज आप लोगों को अपनी योजनाओं से सहमत कर लेंगे। आज आपको सबका पूरा साथ मिलेगा। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे। लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। आपको किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। माता-पिता आपको कोई बड़ा गिफ्ट दे सकते हैं, जिससे आप बड़े ही खुश नजर आयेंगे। इस राशि के तकनीकी क्षेत्र के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन फेवरेबल है। आप किसी नई तकनीक को सीखने की कोशिश करेंगे। मंदिर में फल दान करें, आपको किस्मत का सहयोग मिलेगा। (मार्च माह के अंत में सूर्य कर रहा है रेवती नक्षत्र में प्रवेश, इन नाम के लोग रहें संभलकर)

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv