1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 27 जुलाई 2018 राशिफल: गुरू पूर्णिमा का असर कुछ इस तरह पड़ेगा इन राशियों पर

27 जुलाई 2018 राशिफल: गुरू पूर्णिमा का असर कुछ इस तरह पड़ेगा इन राशियों पर

आज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज स्नान-दान-व्रतादि की आषाढ़ी पूर्णिमा है और इस आषाढ़ मास की पूर्णिमा को गुरु पूर्णिमा के नाम से भी जाना जाता है। कहते हैं गुरु पूर्णिमा से लेकर अगले चार महीने अध्ययन के लिये बड़े ही उपयुक्त माने जाते हैं। साधु-संत भी इस दौरान एक स्थान पर रहकर स्नान करते हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 26, 2018 19:22 IST
horoscope- India TV
horoscope

धर्म डेस्क: आज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज स्नान-दान-व्रतादि की आषाढ़ी पूर्णिमा है और इस आषाढ़ मास की पूर्णिमा को गुरु पूर्णिमा के नाम से भी जाना जाता है। कहते हैं गुरु पूर्णिमा से लेकर अगले चार महीने अध्ययन के लिये बड़े ही उपयुक्त माने जाते हैं। साधु-संत भी इस दौरान एक स्थान पर रहकर स्नान करते हैं।

मेष राशि - आज का दिन आपके लिये फेवरेबल रहेगा ।आज शुभ समाचार मिलने के योग नजर आ रहे हैं ।आज किसी ऐसे पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिससे आपको भविष्य में बड़े फायदे हो सकते हैं ।इस राशि के बिजनेसमैन के लिए भी आज का दिन ठीक रहेगा। किसी डील से लाभ हो सकता है ।आज अपने मस्तक पर चंदन का तिलक लगाएं, दिन काफी शुभ रहेगा।

वृष राशि - आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा ।आज घर पर किसी रिश्तेदार के आने से परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा ।उनके साथ मनोरंजन के लिए कहीं घूमने भी जा सकते हैं ।आज आर्थिक स्थिति भी पहले से बेहतर रहेगी ।आज तरक्की के नये रास्ते आपके सामने खुद-ब-खुद चलकर आयेंगे ।आज किसी बिजनेसमैन से मुलाकात के भी योग बन रहे हैं। हनुमान मंदिर जाकर भगवान का दर्शन करें, आपका दिन ख़ुशी भरा बीतेगा।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv