1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 24 जुलाई 2018 राशिफल: आज का दिन इन राशियों के लिए शुभ, जरुर करें शिवलिंग की पूजा

24 जुलाई 2018 राशिफल: आज का दिन इन राशियों के लिए शुभ, जरुर करें शिवलिंग की पूजा

आज मंगलवार होने के साथ-साथ ज्येष्ठ नक्षत्र में ब्रह्म योग लग रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर होगा। कुछ राशियों को अचानक धन लाभ मिलने के साथ-साथ नौकरी और पदोन्नति मिलेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:24 Jul 2018, 4:47 PM IST]
24 july 2018 monday rashifal - India TV
Image Source : PINTEREST 24 july 2018 monday rashifal

धर्म डेस्क: आज के दिन भगवान विष्णु के वामन स्वरूप की पूजा की जायेगी तथा उनके निमित्त दान-पुण्य किया जायेगा। वामन पूजा के साथ ही आज के दिन ज्येष्ठा नक्षत्र भी है, जो कि आज दोपहर 03:28 तक रहेगा।

आज मंगलवार होने के साथ-साथ ज्येष्ठ  नक्षत्र में ब्रह्म योग लग रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर होगा। कुछ राशियों को अचानक धन लाभ मिलने के साथ-साथ नौकरी और पदोन्नति मिलेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

 
मेष राशि
आज आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहने वाला है। आज हो सके तो वक़्त और पैसों को मनोरंजन की चीज़ों पर ज्यादा खर्च न करें। आज आप मन को शांत रखें और विवादों को हल करने की कोशिश करें, तो अच्छा होगा। आज आपको व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ मिल सकता है। आज जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर बनेंगे।शिवलिंग पर जल चढ़ाएं, हर मनोकामना पूरी होगी।

वृष राशि
आज आपका दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आज किसी प्रिय मित्र से मिलने का योग भी बन सकता है। जिन लोगों से आपकी अनबन पहले हुई है, आज उनसे बात करने के लिए और मामला सुलझाने के लिये दिन अच्छा है। आज आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति हो सकती है। जरुरतमंद को भोजन कराएं, आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: 24 july 2018 tuesday rashifal daily horoscope 24th day of july month: 24 जुलाई 2018 राशिफल: आज का दिन इन राशियों के लिए शुभ, जरुर करें शिवलिंग की पूजा
Write a comment