1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 22 सितंबर राशिफल: मिथुन राशि वालें हो जाए सतर्क क्योंकि आपका अपना दे सकता है धोखा, जानिए बाकी राशियों का हाल

22 सितंबर राशिफल: मिथुन राशि वालें हो जाए सतर्क क्योंकि आपका अपना दे सकता है धोखा, जानिए बाकी राशियों का हाल

आज आश्विन कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और रविवार का दिन है । आज कालाष्टमी है और आज जीवित्पुत्रिका व्रत भी है। आज अष्टमी तिथि यानि आठवें दिन का श्राद्ध है ।अष्टमी तिथि 21 सितम्बर शाम 08:22 मिनट से शुरू होकर 22 सितम्बर की शाम 07:50 मिनट तक रहेगी ।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 22, 2019 12:53 IST
22 सितंबर राशिफल- India TV
22 सितंबर राशिफल

आज आश्विन कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और रविवार का दिन है । आज कालाष्टमी है और आज जीवित्पुत्रिका व्रत भी है। आज अष्टमी तिथि यानि आठवें दिन का श्राद्ध है ।अष्टमी तिथि 21 सितम्बर शाम 08:22 मिनट से शुरू होकर 22 सितम्बर की शाम 07:50 मिनट तक रहेगी ।अष्टमी तिथि को उन लोगों का श्राद्ध किया जाता है, जिनका स्वर्गवास किसी भी महीने के कृष्ण या शुक्ल पक्ष की अष्टमी को हुआ हो । इस दिन श्राद्ध करने वाले व्यक्ति को सम्पूर्ण समृद्धियों की प्राप्ति होती है । आज यानि अष्टमी तिथि को आर्द्रा नक्षत्र भी है। आर्द्रा नक्षत्र 22 सितम्बर को सुबह 11:47 मिनट से शुरू होकर 23 सितम्बर को सुबह 11:29 मिनट तक रहेगा |

मेष राशि - आज आपके जीवन में कुछ नए बदलाव हो सकते हैं ।कारोबार में कोई शुभ समाचार मिल सकता है ।जीवनसाथी के साथ आप कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं ।रिश्ते बेहतर बने रहेंगे ।आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है ।आपको अपना ध्यान अपने लक्ष्य पर बनाये रखना चाहिए ।किसी की मदद मिलने से आप जीवन में आगे बढ़ सकते हैं ।सेहत के मामले में दिन अच्छा रहेगा ।संतान की ओर से सुख मिलेगा ।जरूरतमंद को वस्त्र दान करें, आपके रिश्ते मजबूत बनेंगे ।

वृष राशि - आज आपके सोचे हुए सभी काम पूरे हो जायेंगे ।आपके लिये बहुत-सी चीज़ें आज फायदेमंद हो सकती हैं ।विवाहितों के लिये आज का दिन बढ़िया है ।आपको अपने जीवनसाथी से पूरा सपोर्ट मिलेगा ।शिक्षा से जुड़ी आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी ।अगर आप किसी मेडिकल कॉम्पिटीशन की तैयारी कर रहे हैं, तो आपको अपनी मेहनत का फल जल्द ही सफलता के रूप में मिलेगा । इनकम के एक्स्ट्रा सोर्स से बैंक बैलेंस बढ़ेगा ।काम के लिये आपकी ऊर्जा बनी रहेगी ।व्यायाम नियमित रूप से करने पर सेहतमंद रहेंगे ।किसी कन्या के पैर छूकर आशीर्वाद लें, आप सभी कामों में सफल होंगे ।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban