1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 21 जून राशिफल: आज इन राशियों के जातक यात्रा करने से बचें, वहीं इन 5 राशियों को मिलेगा बिजनेस में लाभ

21 जून राशिफल: आज इन राशियों के जातक यात्रा करने से बचें, वहीं इन 5 राशियों को मिलेगा बिजनेस में लाभ

आज आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और शुक्रवार का दिन है और वैधृति योग शाम 7 बजकर 57 तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश  से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: June 20, 2019 18:08 IST
Horoscope 21 june 2019- India TV
Horoscope 21 june 2019

धर्मं डेस्क: आज आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और शुक्रवार का दिन है और वैधृति योग शाम 7 बजकर 57 तक रहेगा। वैधृति योग स्थिर कार्यों हेतु ठीक है लेकिन कोई भाग-दौड़ वाला कार्य अथवा यात्रा करनी हो तो इस योग में नहीं करना चाहिए। साथ ही आज श्रवण नक्षत्र भी है। यह नक्षत्र आज 6 बजकर 14 मिनट तक रहेगा। श्रवण नक्षत्र का स्वामी भी चन्द्रमा है। श्रवण नक्षत्र में भगवान शिव की उपासना बड़ी ही फलदायी बतायी गयी है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।  

मेष राशि

आज का दिन बहुत ही खास रहने वाला है। आपके जीवन में कई बदलाव होंगे। आज कई नए लोगों से संपर्क बनने का योग बन रहा है। समाज में आपकी अलग पहचान बनेगी। दोस्तों के साथ आज कहीं घूमने के लिए जाएंगे। इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों को आज काफी फायदा होने वाला है। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा। सेहत का पूरा ध्यान रखें। स्वास्थ्य आज फिट रहने वाला हैं। माँ लक्ष्मी को प्रणाम करें, आर्थिक लाभ होगा।

ये भी पढ़ें-  Solar Eclipse 2019: जानें जुलाई में कब पड़ रहा है साल का दूसरा सूर्य ग्रहण, साथ ही जानें भारत में क्या होगा असर

वृष राशि
आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आपको अपनी परफॉरमेंस के लिए बॉस का समर्थन प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आज आपकी ईमानदारी और काम के प्रति समर्पण लोग के बीच देखा जाएगा, जिसके लिए आपको सम्मानित किया जाएगा। इस राशि के छात्रों को आज कहीं से करियर संबंधी शुभ समाचार मिलेगी। जिससे घर का वातावरण खुशनुमा बनेगा। अगर आज कहीं घूमने जा रहे हैं तो अपने साथ जरूरत की सभी चीजें जरूर ले जाएं। स्वास्थ्य आज अच्छा रहेगा। जरूरतमंदों को कपड़े दान करें, सुख-सौभाग्य बनेगा।

ये भी पढ़ें- चाहिए 11 दिन में धन-दौलत तो रविवार की रात सोने से पहले करें ये टोटका

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment