1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 13 फरवरी राशिफल: सूर्य का राशिपरिवर्तन के साथ बन रहा है सिद्धि योग, इन राशियों को मिलेगा चमत्कारी लाभ

13 फरवरी राशिफल: सूर्य का राशिपरिवर्तन के साथ बन रहा है सिद्धि योग, इन राशियों को मिलेगा चमत्कारी लाभ

आज माघ शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और बुधवार का दिन है। आज दुर्गाष्टमी व्रत है। साथ ही आज के दिन सूर्य की कुंभ संक्रांति है। जानें आपकी राशि में क्या पड़ेगा प्रभाव।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:12 Feb 2019, 4:29 PM IST]
Horoscope 13 Febuary 2019- India TV
Horoscope 13 Febuary 2019

धर्म डेस्क: आज माघ शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और बुधवार का दिन है। आज दुर्गाष्टमी व्रत है। साथ ही आज के दिन सूर्य की कुंभ संक्रांति है। आज के दिन सुबह 08 बजकर 49 मिनट पर सूर्यदेव कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे और 15 मार्च की सुबह 05 बजकर 40 मिनट तक यहीं पर रहेंगे। आपको ये भी बता दें कि आज के दिन सूर्य की कुंभ संक्रांति का पुण्यकाल दोपहर 02 बजकर 13 मिनट तक रहेगा। इसके अलावा सारे काम बनाने वाले योग सर्वार्थ सिद्धि योग रात 10:27 तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज ऑफिस का माहौल खुशनुमा बना रहेगा , जिससे आपका दिन बढ़िया रहेगा।  घर की जिम्मेदारी आपके ऊपर आ सकती है। आप खास काम को अच्छी तरीके से पूरा करने की कोशिश करेंगे। आपको तरक्की के कुछ नये साधन मिल सकते हैं, आपको उन साधनों को संभालकर रखने की जरूरत है। आपकी कुछ अच्छे लोगों से मुलाकात हो सकती है। आपको मदद के लिये नये लोग आसानी से मिल सकते हैं। बिजनेस में भी तरक्की सामान्य रूप से बनी रहेगी। हनुमान चालीसा का पाठ करें, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। (13 फरवरी को सूर्य कर रहा है कुंभ राशि में प्रवेश, इन राशियों के लिए साबित होगा शुभ )

वृष राशि
आज आपको कोई शुभ सूचना मिलेगी। आपको बिजनेस के क्षेत्र में बड़े-बड़े लोगों से मिलने में मदद मिलेगी, आपकी तरक्की सुनिश्चित है। आपका दिन फेवरेबल रहेगा।  जीवनसाथी का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। नौकरी के क्षेत्र में भी आपको दूसरों से पूरा सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन हर तरह से बेहतररहेगा। आपको बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम से प्रभावित होंगे। आपको कोई तोहफा देंगे। मंदिर में घी का दीपक जलाएं, जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा। (साप्ताहिक राशिफल 11 से 17 फरवरी: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते)

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019