1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. 43 साल की उम्र में भी सुष्मिता सेन खतरनाक वर्कआउट करती आईं नजर, सामने आया वीडियो

43 साल की उम्र में भी सुष्मिता सेन खतरनाक वर्कआउट करती आईं नजर, सामने आया वीडियो

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों ब्रॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियों के साथ अर्मेनिया में हॉलिडे एजॉय कर रही हैं। वहां की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस बीच सुष्मिता अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रख रही हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: July 23, 2019 19:34 IST
Sushmita sen- India TV
Image Source : INSTRAGRAM Sushmita sen

Sushmita Sen Workout: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों ब्रॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियों के साथ अर्मेनिया में हॉलिडे एजॉय कर रही हैं। वहां की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस बीच सुष्मिता अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रख रही हैं।

सुष्मिता ने एक वीडियो इंस्ट्राग्राम में शेयर किया हैं। जिसमें वह खतरनाक तरीके से वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं। जिन्हें देखकर साफ नजर आ रहा है कि वह खुद को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत कर रही हैं।

सुष्मिता जिमनेस्टिक रिंग्स के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। उनके लुक की बात करें तो वह पीच कलर कॉर्डिनेट ड्रेस में नजर आ रही हैं।  

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुषमिता ने लिखा, "सिर्फ पंखों का होना ही जरूरी नहीं, उड़ने के लिए उन्हें अभ्यस्त भी करना पड़ता है। हम सब इच्छा रखते हैं और इंतजार करते हैं उस पल का जब हमें अवसर मिलेगा और वो क्षण हमेशा के लिए हमारे जीवन को बदल देगा। मगर ये अनिश्चिता से भरा हुआ है।"

वहीं दूसरी ओर रोहमन शॉल को Kiss करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

सुष्मिता सेन अपने अकांउट में अधिकतर ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें-

सुबह खाली पेट खाएं भीगे चने और 15 दिन में दिखेगा हैरान कर देने वाले फायदे

Home Remedies: पेट में गैस की समस्या को चुटकियों में दूर करेंगे ये घरेलू उपाय

ym में अनुष्का शर्मा का इन्टेंस वर्कआउट देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, वीडियो वायरल

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment