1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. सुष्मिता सेन की बैक मसल्स की ये तस्वीर हो रही है काफी वायरल, जानिए इसकी वजह

सुष्मिता सेन की बैक मसल्स की ये तस्वीर हो रही है काफी वायरल, जानिए इसकी वजह

सुष्मिता सेन ने जो तस्वीर शेयर की है। उसे देखकर कर तो अच्छों-अच्छों की हालत खराब हो जाएगा। इतना ही नहीं ये सोचने में मजबूर कर देगी कि किसी भी उम्र में हम खुद की मसल्स बना सकते है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: October 05, 2018 13:32 IST
Sushmita Sen- India TV
Image Source : INSTRAGRAM/SUSHMITA SEN Sushmita Sen

हेल्थ डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है। उनकी एक्सरसाइज की हर एक पोस्ट सोशल मीडिया में तहलका की तरह फैल जाती है। वह अपने फैंस को कुछ न कुछ नई एक्सरसाइज बताती रहती है। लेकिन इस बार सुष्मिता ने जो तस्वीर शेयर की है। उसे देखकर कर तो अच्छों-अच्छों की हालत खराब हो जाएगा। इतना ही नहीं ये सोचने में मजबूर कर देगी कि किसी भी उम्र में हम खुद की मसल्स बना सकते है।

इस बैक मसल्स की तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा कि इस तरह के मसल्स बनाने के लिए बहुत मेहनत लगती है। जिसे सुष्मिता ने कर दिखाया है। इस तस्वीर को फैन्स के साथ साझा करते हुए सुष्मिता ने लिखा '' जब आपको बड़ा रिजल्ट पाना हो तो आपको छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान देना होगा''। (डायबिटीज से बढ़ सकता है कैंसर का खतरा, मधुमेह से बचने के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय )

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल किया था और इसी के साथ भारत को पहली मिस यूनिवर्स मिली थी। बंगाली परिवार में जन्म लेने वाली सुष्मिता सेन ने अपनी खूबसूरती और इंटेलीजेंस के दम पर यह खिताब अपने नाम किया था। इसके साथ ही वह मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली पहली भारतीय महिला बनी थी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: sushmita sen viral photo flaunts her sculpted back in a backless top: सुष्मिता सेन की बैक मसल्स की ये तस्वीर हो रही है काफी वायरल, जानिए इसकी वजह
Write a comment
ipl-2019