1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ करती नजर आईं वर्कआउट, हुआ वीडियो वायरल

सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ करती नजर आईं वर्कआउट, हुआ वीडियो वायरल

इन दिनों सुष्मिता सेन की सुपरमॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा चल रही है। इसीबीच सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:18 Jan 2019, 11:44 PM IST]
Susmita Sen- India TV
Image Source : INSTRAGRAM Susmita Sen

 हेल्थ डेस्क:  बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सजग रहती हैं। जिसके वीडियो नह अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर करती है। इन दिनों सुष्मिता सेन की सुपरमॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा चल रही है। इसीबीच सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है।  

इस वीडियो की बात करें तो इसमें रोहमन शाॉल पीठ के बल लेटे हुए अपने पैरों पर सुष्मिता सेन को उठाएं हुए नजर आ रहे है। दोनों का बैलेंस देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि दोनों के बीच बॉंडिंग कितनी अच्छी है। इसके साथ ही वीडियो के अंत में सुष्मिता रोहमन का हाथ छोड़कर बिल्कुल उड़ने वाले पोज में नजर आ जाती हैं।

सुष्मिता सेन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, संगतता प्यार की पूर्व शर्त नहीं है। यह प्यार की उपलब्धि है। एक मेडिटेशन दोनों के बीच स्थिरता पैदा करने के लिए..जो कि बताता रोहमन के साथ स्ट्रेंथ, विश्वास और क्षमता है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले की सुष्मिता सेन  ने वीडियो के साथ अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई शानदार तस्वीरें भी डाली हैं। इन तस्वीरों में सुष्मिता सेन अपने परिवार के साथ हैं। इनमें उनके भाई और कथित बॉयफ्रेंड दोनों नजर आ रहे हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन में तकरीबन 15 साल का अंदर है। सुष्मिता की उम्र 43 वर्ष है जबकि रोहमन 27 साल के हैं। रोहमन शॉल ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन से प्यार का इजहार किया है।

रोजाना खाली पेट करें इस चीज का सेवन, फिर देखें कैसे हो जाएंगी पेट की चर्बी छूमतंर

सोनम कपूर ने अपनी बीमारी को लेकर किया खुलासा, कहा इस वजह से ब्वॉयफ्रेंड से किया था ब्रेकअप

भूलकर भी मूली के साथ न करें इन 2 चीजों का सेवन, पड़ सकता है सेेहत पर भारी

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Sushmita sen excess workout in 43 year age with boyfriend rohman see video : सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ करती नजर आईं वर्कआउट, हुआ वीडियो वायरल
Write a comment
ipl-2019