1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. सुशांत सिंह राजपूत ने जिम में की ऐसी एक्सरसाइज, जिसे देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

सुशांत सिंह राजपूत ने जिम में की ऐसी एक्सरसाइज, जिसे देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म करके छा जाने वाले सुशांत सिंह राजपूत अपनी दूसरी फिल्मों की तैयारियों में जोरों से मेहनत कर रहे है। जिसका वीडियो इंस्ट्राग्राम शेयर किया। इस वर्कआउट वीडियो में सुशांत की बैक मसल्स देखी जा सकती है। इस वीडियो में वह चिन अप करते हुए नजर आ रहे है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: October 24, 2018 16:51 IST
Sushant Singh Rajput- India TV
Image Source : INSTRAGRAM/SUSHANT SINGH Sushant Singh Rajput

हेल्थ डेस्क: टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पहली फिल्म के साथ ही लोगों को अपना दीवाना बना दिया। भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म करके छा जाने वाले सुशांत सिंह राजपूत अपनी दूसरी फिल्मों की तैयारियों में जोरों से मेहनत कर रहे है। जिसका वीडियो इंस्ट्राग्राम शेयर किया। इस वर्कआउट वीडियो में सुशांत की बैक मसल्स देखी जा सकती है। इस वीडियो में वह चिन अप करते हुए नजर आ रहे है।

सुशांत सिंह ने चिन अप करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया। जिससे देखते ही लोग उनके दीवाने हो गए। आलम ये है कि कुछ ही घंटो में यह वीडियो ढाई लाख से आगे व्यूज पा चुका है। (खाली पेट इन 2 चीजों का करें सेवन और पाएं सिर्फ 7 दिनों में पेट की चर्बी से हमेशा के लिए निजात )

इस वीडियों के देखकर हर फैन कमेंट कर रहा है। यहां तक की एक पैन ने उनसे पूछा कि अपने बारें में किताब कब लिख रहे है। वहीं किसी ने उन्हें हॉटी या बॉडी की तारीफ की है। (मिसवर्ड सुष्मिता सेन ने शुरु की अपनी बेटियों की जिम्नास्टिक की ट्रेनिंग, रिंग्स के साथ ऐसे करा रही हैं वर्कआउट)

आपको बता दें कि इस समय सुशांत सिंह राजपूत ने सह कलाकार संजना सांघी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद 19 अक्टूबर को ट्वीट कर सफाई दी थी। फिल्म 'किजी और मैनी' में सुशांत की साथी कलाकार संजना सांघी ने सुशांत पर उनके ओवर फ्रेंडली बर्ताव की वजह से असहज महसूस कराने का आरोप लगाया था। हालांकि मंगलवार को एक्ट्रेस संजना संघी ने इस बात से इंकार किया कि 'किजी और मैनी' के सेट पर उनके साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार हुआ था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment