1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, जानें इस एक्सरसाइज के फायदे

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, जानें इस एक्सरसाइज के फायदे

सोनाक्षी सिन्हा अपने फिटनेस पर बहुत ध्यान देने लगी हैं। यही कारण है कि उन्होंने अपने वजन को काफी हद तक कंट्रोल किया है और अब वह किसी भी ड्रेस में आकर्षक लगती हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: October 25, 2018 8:18 IST
Sonakshi Sinha- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sonakshi Sinha

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा अपने फिटनेस पर बहुत ध्यान देने लगी हैं। यही कारण है कि उन्होंने अपने वजन को काफी हद तक कंट्रोल किया है और अब वह किसी भी ड्रेस में आकर्षक लगती हैं। वह अपना वर्कआउट सेशन कभी मिस नहीं करतीं और वह अपनी डाइट को लेकर भी सजग हो गई हैं।

उनका फिटनेस रूटीन कई लड़कियों के लिए प्रेरणा बन गया है। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वर्कआउट वीडियो शेयर किया। उन्होंने इसका कैप्शन दिया- ''स्ट्रेच के साथ वर्कआउट खत्म करने से अच्छा कुछ भी नहीं है। #mondaymotivation #pilatesgirl #stretchytime''

वीडियो में सोनाक्षी और नम्रता पुरोहित (सिलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर) बहुत से स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं। यह एक्सरसाइज हाथ को मजबूत करने में मददगार होते हैं।

सोनाक्षी को अक्सर नम्रता के अलावा कटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडिस के साथ जिम करते हुए देखा जाता है।

सोनाक्षी जिस मशीन में वर्कआउट कर रही हैं। उसका नाम कोर स्टिक्स है। इसमें एक्सरसाइज करने से बॉडी टोन होती है। इसके साथ ही अधिक माक्षा में कैलोरी बर्न होती है। अगर इसमें नियमित रुप से एक्सरसाइज की जाएं तो आपकी बॉडी सुडौल और आकर्षित लगेगी। इसके साथ ही ये कार्यक्षमता बढ़ाने में भी काफी मदद करता है।

सोनाक्षी सिन्हा के फिल्मों की बात करें तो वह हाल में ही 'हैप्पी भाग जाएगी फिर से' में नजर आईं थी। यह फिल्म उम्मीद के अनुसार कमाई नहीं कर पाई। फिलहाल उनके पास अभिषेक वर्मन की 'कलंक' है, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर हैं।

Also Read:

सुशांत सिंह राजपूत ने जिम में की ऐसी एक्सरसाइज, जिसे देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

Dengue: यह हैं डेंगू से बचने के घरेलू नुस्खे

Diwali Special Tips: दिवाली में होने वाले एयर पॉल्यूशन से अपनी स्किन को इस तरह से बचाएं

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment