1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. सपना चौधरी के ठुमकों से भी ज्यादा Sizzling है ये वर्कआउट वीडियो, देखते ही छूट जाएगे पसीने

सपना चौधरी के ठुमकों से भी ज्यादा Sizzling है ये वर्कआउट वीडियो, देखते ही छूट जाएगे पसीने

सपना चौधरी अपने डांस के साथ-साथ फैशनसेंस और फिटनेस के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। सपना ने अपना वजन काफी हद तक कम किया है। जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 14, 2019 16:34 IST
Sapna Choudhary- India TV
Sapna Choudhary

हरियाणवी डांसर और बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही जगह बनाने वाली सपना चौधरी लाखों दिलों में राज़ करती है। इतना ही नहीं अपने डांस के साथ-साथ फैशन सेंस और फिटनेस के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। सपना ने अपना वजन काफी हद तक कम किया है। जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी जब से बिग बॉस सीजन 11 (Bigg Boss season 11) में आई हैं उसके बाद से ना सिर्फ उन्होंने अपना लुक चेंज किया है। बल्कि अपना वजन भी कम कर लिया है। हमेशा सूट पहनने वाली सपना अब शॉर्ट्स में काफी स्मार्ट नजर आती हैं।

ये भी पढ़ें- Cannes 2019: दीपिका पादुकोण कांस के लिए कर रही हैं कड़ी मेहनत, शेयर की वर्कआउट की तस्वीरें

हाल में ही सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह जिम में खूब पसीना बहाती हुई नजर आ रही हैं।  वीडियो में वो डंबल उठा रही हैं, जंप कर रही हैं। इस दौरान उनके साथ उनके जिम ट्रेनर भी मौजूद हैं।

View this post on Instagram

#workout #sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी ने जिम में वर्कआउट के बाद फोटो भी शेयर की है। इन फोटोज में सपना चौधरी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी को बिग बॉस के घर के अंदर भी उनके वजन के कारण ट्रोल किया गया था।

ये भी पढ़ें- Cannes 2019: सोनम कपूर की फिटनेस ट्रेनर से खोला राज़, वह कांस में खूबसूरत दिखने के लिए कर रही हैं खास वर्कआउट

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv