1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. सलमान खान ने फिटनेस प्रेमियों को स्टेरॉयड ना इस्तेमाल करने की अपील, साथ ही बताया इसके साइड इफेक्ट्स

सलमान खान ने फिटनेस प्रेमियों को स्टेरॉयड ना इस्तेमाल करने की अपील, साथ ही बताया इसके साइड इफेक्ट्स

देशभर में लाखों फिटनेस प्रेमियों के प्रेरणास्रोत सुपरस्टार सलमान खान ने फिटनेस को लेकर सलाह दी।

IANS IANS
Updated on: November 19, 2019 20:55 IST
Salman khan- India TV
Salman khan

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। इतना ही नहीं फिटनेस प्रेमी उन्हें अपना प्रेरणा मानते है। हाल में ही बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्वीपमेंट के प्रीव्यू के दौरान सलमान खान से फिटनेस प्रेमियों के लिए खास संदेश दिया।  

देशभर में लाखों फिटनेस प्रेमियों के प्रेरणास्रोत सुपरस्टार सलमान खान ने उनसे स्टेरोएड न लेने की अपील की है। उन्होंने बताया कि उसके इस्तेमाल से उनके लीवर और किडनी के साथ ही उनके शरीर पर काफी बुरा प्रभाव पड़ सकता है। 

मुंबई में रविवार को बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्वीपमेंट के प्रीव्यू के दौरान मीडिया से मुखातिब सलमान ने कहा, "आज कल स्टेरॉएड लेने का एक नया ट्रेंड चल पड़ा है, जो कि काफी गलत है। 

B' Day Spl: डिलीवरी के बाद यूं स्लिम हुई सानिया मिर्जा, उनका वर्कआउट देखकर होंगे इंप्रेस

मेरा मानना है कि किसी को भी उसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। यहां तक कि कई लोग स्टेरॉएड का गलत इस्तेमाल करते हैं, जो कि उनके शरीर के लिए काफी हानिकारक होने के साथ ही उनके लीवर और किडनी को खराब कर सकता है। ऐसे कई लोग हैं, जिनकी मौत जिम में एक्सरसाईज करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से हो गई। ऐसे में ऐसी चीजें करना बिल्कुल सही नहीं है।"

वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह बिग बॉस सीजन 13 में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13