1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. ये है करीना कपूर के सेक्सी फिगर का राज, जानें जीरो फिगर के लिए क्या करती हैं बेबो

ये है करीना कपूर के सेक्सी फिगर का राज, जानें जीरो फिगर के लिए क्या करती हैं बेबो

करीना कपूर खान कितनी बड़ी फिटनेस फ्रिक है इस बात का अंदाज उन्हें आए दिन आप जिम, डांस, अरेबिक क्लास के बाहर देखकर लगा सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 30, 2018 9:29 IST
करीना कपूर खान- India TV
करीना कपूर खान

नई दिल्ली: करीना कपूर खान कितनी बड़ी फिटनेस फ्रिक है इस बात का अंदाज उन्हें आए दिन आप जिम, डांस, अरेबिक क्लास के बाहर देखकर लगा सकते हैं। करीना कपूर का एक वीडियो  इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा इस वीडियो में करीना पिलेट्स एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं। यह वीडियो करीना की पिलेट्स ट्रेनर नम्रता  पुरोहित ने शेयर किया। नम्रता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है...''मैं और करीना 'आज की पार्टी मेरे तरफ से' वाले गाना सुनते ही अपना कंट्रोल खो बैठे।

38 साल की करीना कपूर इस वीडियो में जी तोड़ मेहनत करते नजर आ रही हैं।  बता दें कि 2015 की फिल्म बजरंगी भाईजान का फेमस गाना आज की पार्टी मेरी तरफ से पर नम्रता पुरोहित और करीना कपूर पिलेट्स एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले नम्रता ने करीना के साथ एक और वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया था। जिसमें नम्रता ने लिखा था इतना लंबा गाना क्यों? उसपर करीना ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे पहले इस बात का ऐससास नहीं था कि यह गाना इतना लंबा है लेकिन आज मुझे महसूस हो रहा है।

यह पहली बार नहीं हुआ है कि करीना इतने पसीने बहाते नजर आ रही हैं इससे पहले भी करीना की वर्कआउट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गई। कुछ दिन पहले नम्रता ने करीना, मलाइका के साथ एक वीडियो किया था जिसमें नम्रता ने कैप्शन दिया था 'क्रेजी सर्किट वर्क-आउट''

 
बता दें कि प्रेग्नेंसी के बाद करीना कपूर और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं। गर्मी, बरसात या ठंड आप जिम के बाहर करीना कपूर को देख ही लेंगे। साथ ही साथ आपको बताते चले कि करीना की आखिरी बार वीरे दी वेडिंग में देखा गया था और आने वाले समय में करीना कपूर को करण जौहर की फिल्म तख्त में दिखाई देंगी साथ ही करीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में भी नजर आएंगी।

सोनम कपूर ने अपनी बीमारी को लेकर किया खुलासा, कहा मैंने इस वजह से ब्वॉयफ्रेंड से किया था ब्रेकअप

प्रेग्नेंसी में रहना है फिट तो रोजाना 5 से 10 मिनट तक करें ये एक्सरसाइज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment